रिश्वत देने से मना करने पर थानेदार को आया गुस्‍सा, पीट पीटकर कर दिया ये हाल

Harish Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 2, 2019, 11:02 PM IST
रिश्वत देने से मना करने पर थानेदार को आया गुस्‍सा, पीट पीटकर कर दिया ये हाल
थानेदार की दबंगई, रिश्‍वत नहीं दी तो कर दी पिटाई. (सांकेतिक फोटो)

राजबहादुर के ऊपर थानेदार के जुल्मों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता था कि पीड़ित चल पाने में असमर्थ था और उसने एएसपी के सामने टेबल पर लेट कर ही अपनी कहानी बयां की.

  • Share this:
मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी जिले (Sidhi District) में लोगों की रक्षा करने वाली पुलिस (MP Police) ही आतंक का पर्याय बनी हुई है. ताजा मामला बहरी थाने से सामने आया है, जहां थाना प्रभारी अभिषेक सिंह ने एक व्यक्ति को सिर्फ इसलिए पीट दिया, क्‍योंकि उसने थानेदार साहब को रिश्वत देने से मना कर दिया. रिश्वत ना मिलने से नाराज बेखौफ थानेदार ने पीड़ित राजबहादुर की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गया. इसके बाद पुलिस के जुल्मों का मारा पीड़ित एसपी ऑफिस पहुंचा और पूरे मामले को एएसपी के सामने रखा.

टेबल पर लेट कर सुनाई आपबीती
राजबहादुर के ऊपर थानेदार के जुल्मों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता था कि पीड़ित चल पाने में असमर्थ था और उसने एएसपी के सामने टेबल पर लेट कर ही अपनी कहानी बयां की. इस मामले में आरोप है कि थाना प्रभारी का राजनीतिक व्यक्तियों से संबंध हैं, जिसके खौफ से पीड़ित को समुचित इलाज भी नहीं मिल पा रहा है. जबकि पुलिस का कोई भी आला अधिकारी इस मामले में कार्यवाही करने के बजाय खुद बचता नजर आ रहा है.

एएसपी ने कही ये बात

हालांकि एएसपी अंजुलता पटले ने मामले में वरिष्ठ अधिकारियों से जांच की बात कही है. जबकि दबंग थानेदार की राजनीतिक पकड़ के सामने कोई एक्‍शन हो पाएगा ये कहना मुश्किल है.

ये भी पढ़ें- क्या सिंधिया एक बार फिर होंगे कमलनाथ-दिग्विजय के राजनीतिक शिकार?

चिट्ठी की सियासत: दिग्विजय सिंह के बचाव में आए बेटे जयवर्द्धन, वन मंत्री उमंग सिंहार को दिया ये जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीधी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 11:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...