• Home
  • »
  • News
  • »
  • madhya-pradesh
  • »
  • सीधी: जूलरी शॉप से तीन करोड़ के जेवर और कैश की लूट, डकैतों ने एक व्यक्ति को किया घायल

सीधी: जूलरी शॉप से तीन करोड़ के जेवर और कैश की लूट, डकैतों ने एक व्यक्ति को किया घायल

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Madhya Pradesh News: शुक्रवार देर रात सात नकाबपोश डकैत जेवरात की एक दुकान का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए, और उन्होंने वहां सो रहे दुकान के मालिक के बेटे सूरज सोनी पर अचानक हमला कर उसे घायल कर दिया. डकैत दुकान से तीन किलो सोने, 50 किलो चांदी के जेवरात और नकद लेकर फरार हो गए. लूटे गए जेवरात की कीमत लगभग तीन करोड़ रुपये आंकी गई है

  • Share this:
    सीधी. मध्य प्रदेश के सीधी (Sidhi) जिले में जूलरी शॉप से करोड़ों की लूटपाट हुई है. घटना जिला मुख्यालय से पैंतालीस किलोमीटर दूर मझौली थाना क्षेत्र की है. शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात को हथियारबंद डकैतों ने एक जेवरात की दुकान (Jewelry Shop) से तीन करोड़ रुपये मूल्य के सोने-चांदी के गहने और नकद लूट लिया. इस दौरान डकैतों ने एक व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

    मझौली थाने के प्रभारी निरीक्षक सतीश मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार देर रात को सात नकाबपोश डकैत जेवरात की एक दुकान का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गए, और उन्होंने वहां सो रहे दुकान के मालिक के 22 वर्षीय बेटे सूरज सोनी पर अचानक हमला कर दिया. मिश्रा के अनुसार हमले में सूरज गंभीर रुप से घायल होकर बेहोश हो गया. डकैत दुकान से तीन किलो सोने, 50 किलो चांदी के जेवरात और नकद लेकर फरार हो गए. लूटे गए जेवरात की कीमत लगभग तीन करोड़ रुपये आंकी गई है. उन्होंने बताया कि होश में आने पर सूरज ने फोन कर पिता को वारदात की सूचना दी और फिर पुलिस को सूचित किया गया. लूटपाट की पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल सूरज को जबलपुर रेफर किया गया है.

    अधिकारी ने बताया कि वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक (एसपी) सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना कर अपराधियों को पकड़ने आवश्यक निर्देश दिए. सीसीटीवी फुटेज में कैद चेहरों की पहचान के साथ ही खोजी कुत्तों की मदद ली जा रही है. (भाषा से इनपुट)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज