अपना शहर चुनें

States

सीधी : अल्ट्रा टैक सीमेंट कंपनी की स्टाफ बस पर डंपर पलटा : 4 लोगों की मौत, दर्जन भर घायल

घायलों में दो की हालत गंभीर है.
घायलों में दो की हालत गंभीर है.

अल्ट्रा टेक सीमेंट कंपनी की बस (Bus) अपने कर्मचारियों को लेकर रीवा की ओर से फैक्ट्री (Factory) की तरफ जा रही थी. तभी छुहिया की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर बस के ऊपर पलट गया.

  • Share this:
सीधी.सीधी के नज़दीक रीवा जिले के बॉर्डर में स्थित छुहिया घाटी में आज दर्दनाक सड़क हादसा (Accident) हो गया.यहां तेज रफ्तार डंपर अनियंत्रित होकर बस पर पलट गया.ये बस अल्ट्राटैक सीमेंट कंपनी की थी. इस सड़क हादसे में बस (bus) में सवार 4 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि दर्जन भर से अधिक लोग घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर दोनों जिले की पुलिस पहुंच गई और घायलों को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से रीवा के संजय गांधी अस्पताल भेज दिया गया.

सीधी के नज़दीक छुहिया घाटी में आज हृदय विदारक सड़क हादसा हो गया. इसमे तेज रफ्तार ओवरलोड ट्रेलर पास से गुजर रही बस पर जाकर पलट गया. हादसे में बस में सवार 4 लोगो की मौत घटना स्थल पर ही हो गई और करीब एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सड़क हादसे के बाद घटना स्थल पर अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया. स्थानीय लोगो की सूचना पर मौके में पुलिस पहुंच गई और 108 एम्बुलेंस की मदत से घायलों को रीवा के संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया.

काली सुबह
ये दुर्घटना आज घटी जब अल्ट्रा टेक सीमेंट कंपनी की बस अपने कर्मचारियों को लेकर रीवा की ओर से फैक्ट्री की तरफ जा रही थी. तभी छुहिया की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रेलर अनियंत्रित होकर बस के ऊपर पलट गया. इससे बस का एक हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और बस में बैठे लोग दुर्घटना का शिकार हो गए. 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी. और दर्जन भर से ज़्यादा कर्मचारी घायल हो गए. उनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है.



सड़क पर ट्रैफिक जाम
इस दुर्घटना के बाद से छुहिया घाटी में जाम की स्थिति बन गयी. शहडोल-सीधी रीवा जिले का आवागमन बाधित हो गया. सड़क पर दोनों ओर से सैकड़ों वाहन जाम में फंस गए. जाम खुलवाने के लिए दोनों जिले का पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज