लाइव टीवी

घर में लगी आग से झुलसे मां-बेटे, महिला की मौत व बच्चे की हालत नाजुक

Harish Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: November 19, 2019, 9:31 AM IST
घर में लगी आग से झुलसे मां-बेटे, महिला की मौत व बच्चे की हालत नाजुक
घर में लगी आचानक आग की चपेट में आने से मां-बेटे दोनों गंभीर रूप से झुलस गए (सांकेतिक तस्वीर)

घर में लगी आचानक आग की चपेट में आने से मां-बेटे दोनों गंभीर रूप से झुलस गए. इलाज के दौरान मां की मौत हो गई है, जबकि बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है.

  • Share this:
सीधी. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सीधी (Sidhi) जिले में रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र के धनहा गांव में बीते सोमवार को एक घर में अचानक आग लगने से अफरा तफरी मच गई. घर में लगी आचानक आग की चपेट में आने से मां-बेटे दोनों गंभीर रूप से झुलस गए. आनन फानन में दोनों मां-बेटे को इलाज के लिए परिजनों द्वारा गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया.

जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा 2 साल का बच्चा

इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई, जबकि उसका दो वर्ष का बेटा शिवांश कोल अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है. मृतका की पहचान प्रियंका कोल के रूप में हुई है.

आग-fire
इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई


आग लगने का खुलासा नहीं 

बहरहाल, घर में आग लगने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त घर में आग लगी थी, उस समय घर में सिर्फ मां और बेटे के आलवा कोई नहीं था.

फिलहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. वहीं मृतका के शव का पोस्टमार्टम चिकत्सकों की लापरवाही की वजह से नहीं हो सका है, जिसकी वजह से परिजना परेशान हैं. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आग लगने के कारणों को पता करने का प्रयास कर रही है.
Loading...

ये भी पढ़ें:- अयोध्या: निर्मोही अखाड़ा की इस मांग को लेकर PM नरेंद्र मोदी से मिलेंगे 15 संत

ये भी पढ़ें:- MLA की प्रसूता बेटी के ऑपरेशन के लिए नहीं मिले डॉक्टर, फिर किया ये काम...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सीधी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 9:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...