न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर खिड़की तोड़कर घुसे चोर, किचन से चुराईं 5 रोटियां

सीधी में न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर में चोरी, रोटी चुरा ले गए चोर
सीधी में न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर में चोरी, रोटी चुरा ले गए चोर

मध्य प्रदेश के सीधी में लॉकडाउन (Lockdown) और पूरे शहर में पुलिस (Police) के कड़े पहरे के बीच चोरी (theft) हो गयी. यह चोरी यहां के न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर पर हुई. जोकि इलाके में चर्चा का विषय बन गयी है.

  • Share this:
सीधी. मध्य प्रदेश के सीधी में लॉकडाउन (Lockdown) और पूरे शहर में पुलिस (Police) के कड़े पहरे के बीच चोरी (theft) हो गयी. यह चोरी यहां के न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर पर हुई. जोकि इलाके में चर्चा का विषय बन गयी है. दरअसल चोर यहां से घर में रखी रोटी और 19 सौ रुपए चुरा ले गए. बता दें कि शहर में पुलिस का चौतरफा पहरा है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है इसके बावजूद अपराधी इस कदर बेख़ौफ हैं कि वो बाज नहीं आ रहे.

न्यायिक मजिस्ट्रेट के सरकारी आवास में हुई चोरों ने पुलिस प्रशासन की कलई खोल कर रख दी है. जिला न्यायालय में पदस्थ न्यायिक मजिस्ट्रेट विवेक कुमार सिंह के सरकारी घर में चोरी हो गयी. चोर अब तक पकड़ में नहीं आए हैं.





रोटी चुरा ले गए चोर
चोरी की ये वारदात चर्चा का विषय बनी हुई है, क्योंकि लॉकडाउन के दौरान कड़ी सुरक्षा होने के बावजूद न्यायिक मजिस्ट्रेट के घर चोरी हुई, लेकिन चोर कोई बड़ी रकम न चुरा कर किचन में रखी रोटी चुराकर ले गए. इसके अलावा चोर 19 सौ रुपए भी चुरा ले गए. सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन अभी तक उसके हाथ खाली हैं.



खिड़की की जाली काटकर घुसे चोर
बताया जा रहा है कि चोर घर के पीछे खिड़की की जाली काटकर किचन में दाखिल हुए. वहां रखी रोटी और कमरे में टंगे पैंट में से 19 सौ रुपए चुरा ले गए. किचन और कमरे में रखा सामान भी चोरों ने बिखेर दिया. सिटी कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी है. खोजी कुत्ते भी बुलाए गए, लेकिन अभी तक चोर का पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें-

भोपाल का जाटखेड़ी बना Hotspot ...300 मीटर के दायरे में 38 कोरोना पेशेंट्स मिले

श्योपुर में छुपी बांग्लादेश की 6 जमाती महिलाओं को अभी जेल में रहना होगा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज