रिश्तेदार के यहां आए युवक ने नाबालिग लड़की से किया रेप, गिरफ्तार

रेप की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
रेप की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) सरकार भले ही महिला अपराधों में नियंत्रण को लेकर कड़े कानून बना रखे हैं, वावजूद इसके सीधी जिले में महिला अपराधों का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है.

  • Share this:
सीधी. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) सरकार भले ही महिला अपराधों में नियंत्रण को लेकर कड़े कानून बना रखे हैं, वावजूद इसके सीधी जिले में महिला अपराधों का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा ही एक मामला बीते मंगलवार की रात जमोड़ी थाना क्षेत्र से सामने आया, जहां मेने गेट बंद करने गई एक नाबालिग लड़की के साथ रेप (Rape) की वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया. आरोप है कि नाबालिग लड़की का मुंह बंद कर खेत में ले जाया गया, जहां उसके साथ रेप की वारदात की गई.

पीड़िता की शिकायत पर जमोड़ी पुलिस ने जांच शुरू की. आरोपी रामराज साहू पोखरा निवासी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया. मामला दर्ज होने के 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. कानूनी प्रक्रिया के बाद आरोपी को जेल दाखिल कर दिया गया है. शिकायत के मुताबिक इस पूरी घटना के वक्त नाबालिग लड़की के माता-पिता घर पर नहीं थे. बुजुर्ग दादा दादी घर पर थे. ऐसे में रात के समय नाबालिग जब गेट बंद करने गई तो वहां गेट के पास छुपा आरोपी रामराज उसे पकड़ उसका मुंह बंद कर खेत में ले जाकर वारदात किया.

रिश्तेदार के यहां आया था आरोपी
आरोपी रामराज अपने रिश्तेदारों के यहां घूमने गया था, जहां उसकी नजर नाबालिग पर पड़ी. इसके बाद उसने पीड़ित लड़की के साथ घटना को अंजाम दिया. पुलिस अधिकारी अंजू लता पटले का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. कानूनी प्रक्रिया के बाद से जेल दाखिल कर दिया गया है. मामले में जांच जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज