Home /News /madhya-pradesh /

2 times divorced 32 year old woman married 16 year old boyfriend again omg unique wedding story mpns

32 साल की महिला का 2 बार हो चुका तलाक, अब की 16 साल के प्रेमी से शादी; दिलचस्प है वजह

OMG: एमपी के सिंगरौली में 32 की तलाकशुदा महिला ने 16 साल के प्रेमी के साथ शादी की. उसका पहले दो बार तलाक हो चुका है.

OMG: एमपी के सिंगरौली में 32 की तलाकशुदा महिला ने 16 साल के प्रेमी के साथ शादी की. उसका पहले दो बार तलाक हो चुका है.

Unique Wedding Story: मध्य प्रदेश के सिंगरौली में एक 32 साल की महिला ने 16 साल के प्रेमी के साथ शादी कर ली. यह अजीबो-गरीब वाकया सिंगरौली के खुटार गांव में हुआ. कमाल की बात ये है कि ये महिला पहले ही दो बार तलाक ले चुकी है. उसका एक साल से इस नए प्रेमी के साथ अफेयर चल रहा था. ये शादी पंचायत को खुद करानी पड़ी, क्योंकि महिला ने लड़के के घर हंगामा खड़ा कर दिया था. उसे पता चल गया था कि लड़के के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी है.

अधिक पढ़ें ...

सिंगरौली. मध्य प्रदेश के सिंगरौली में हाल ही में अजीबो-गरीब वाकया हुआ. यहां दो तलाक ले चुकी 32 साल की महिला ने अपने 16 साल के प्रेमी के साथ सात फेरे लिए. ये शादी खुद पंचायत ने कराई, क्योंकि महिला ने हंगामा खड़ा कर दिया था. उसे पता चल गया था कि उसके प्रेमी की शादी कहीं और हो रही है. लड़के के घरवालों ने इस शादी की शिकायत पुलिस से कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. ये घटना सिंगरौली के खुटार गांव की है.

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग लड़के के परिजनों ने उसकी शादी कोयलखुथ गांव की लड़की से तय कर दी थी. विवाह 15 मई को होना था. घर में शादी की सारी तैयारियां हो गई थीं. दूल्हा दुल्हन लाने के लिए करीब-करीब तैयार ही थी. लेकिन, इस शादी की भनक उसकी 32 साल की तलाकशुदा प्रेमिका को लग गई. 8 मई को वह तमतमाती हुई नाबालिग प्रेमी के घर पहुंची और हंगामा करना शुरू कर दिया. प्रेमी से शादी पर अड़ी महिला ने विवाद को इतना बड़ा कर दिया कि मामला पंचायत तक जा पहुंचा.

पंचायत ने पूछी मन की बात

इस बीच जहां लड़के की शादी तय हुई थी वे लोग भी गांव आ गए और विवाद करने लगे. लेकिन, सरपंच में मध्यस्थता की और मामला शांत कराया. इसके बाद सरपंच ने लोगों को बुलाया और सभी के सामने प्रेमी-प्रेमिका से उनके मन की बात पूछी. दोनों ने लोगों के सामने एक-दूसरे से शादी करने की बात कही. इसके बाद पंचायत ने दोनों के रिश्ते के लिए हां कह दी. लड़के ने भी महिला की मांग में सिंदूर भर दिया. बताया जाता है कि दोनों की जाति एक ही है.

दो शादियां कर चुकी है महिला

जानकारी के मुताबिक, ये महिला पहले भी दो पतियों से तलाक ले चुकी है. पिछले एक साल से इसका नए प्रेमी से अफेचर चल रहा था. कमाल की बात ये भी है कि महिला वर्तमान में गर्भवती भी है. इस हालत में उसने नाबालिग से तीसरी शादी की. हालांकि, लड़के के परिजनों ने इस शादी पर आपत्ति उठाई है. उनका कहना है कि पंचायत ने लड़के की शादी जबरदस्ती कराई है. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस को की है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

Tags: Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर