VIDEO : 'वोट देना बाहुबली...हां कटप्पा मैं ज़रूर जाऊंगा...'
Singrauli News in Hindi

बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी बाहुबली फिल्म के किरदारों के बैनर-पोस्टर तैयार किए गए हैं.

  • Share this:
सिंगरौली ज़िले में भी मतदाताओं को जागरूक करने के लिए निर्वाचन आयोग ने अपना काम शुरू कर दिया है. लेकिन यहां ये प्रयास अपने आप में दिलचस्प हैं. यहां खुद बाहुबली, कटप्पा और शिवगामिनी लोगों से अपील कर रहे हैं कि वोट डालने ज़रूर जाएं.

मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव है. राजनीतिक दलों के साथ चुनाव आयोग भी कमर कसकर तैयार है. दोनों का प्रयास ज़्यादा से ज़्यादा मतदान कराने की है. राजनीतिक दल तो अपने स्तर पर प्रचार करेंगे ही. लेकिन आयोग ने तो अभी से मतदाताओं को जागरूक करना शुरू कर दिया है. सिंगरौली में फिल्मी किरदारों के ज़रिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें - # ग्राउंड रिपोर्ट : क्या बुंदेलखंड में इस बार ख़त्म होगा कांग्रेस का सूखा



ख़ास तौर से ब्लॉक बस्टर फिल्म बाहुबली को इसके लिए चुना गया है. बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी बाहुबली फिल्म के किरदारों के बैनर-पोस्टर तैयार किए गए हैं. इनमें वो अलग-अलग अंदाज़ में मतदातओं के वोट डालने की अपील करते नज़र आ रहे हैं.


पूरे ज़िले में जगह-जगह बीते साल की चर्चित फिल्म बाहुबली के किरदारों के होर्डिंग्स लगाए गए हैं. उन पर वोटिंग से जुड़े जागरूकता संदेश लिखे हुए हैं. कहीं बाहुबली तो कहीं कटप्पा, मतदाताओं से अपील कर रहे हैं.



 

होर्डिग्स में कुछ इस तरह से दिलचस्प इबारत लिखी हुए है...बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा ये सब जान गए लेकिन वोट की ताकत जानने
के लिए वोट ज़रूर करें.

प्रशासन के इस प्रयास को अच्छा रिस्पॉंस भी मिल रहा है. बाहुबली और कटप्पा के पोस्टर लोगों को आकर्षित कर रहे हैं वो पोस्टर देख भी रहे हैं और संदेश भी पढ़ रहे हैं.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading