कैदियों से भरा वाहन पलटा, 15 कैदियों के साथ 5 पुलिसकर्मी घायल

विन्ध्यनगर थाना प्रभारी रमेश मिश्रा ने बताया कि कैदियों को पचोर जेल ले जा रहे जेल वाहन के पलटने की सूचना मिली थी, जिसके बाद विन्ध्यनगर थाना पुलिस मय जाब्ते के मौके पर पहुंची. घटना में करीब 14 कैदियों के साथ पांच पुलिस कर्मी घायल हुए हैं, जिन्हें एनसीएल के नेहरू शताब्दी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Raj Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 25, 2018, 11:03 AM IST
कैदियों से भरा वाहन पलटा, 15 कैदियों के साथ 5 पुलिसकर्मी घायल
जेल वाहन पलटने से घायल हुआ कैदी
Raj Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 25, 2018, 11:03 AM IST
सिंगरौली के देवसर एडीजे कोर्ट से कैदियों की पेशी करवाकर पचोर जेल लौट रहा जेल वाहन अनियंत्रित होकर बरगमा के पास पलट गया. घटना में 14 कैदियों सहित पांच पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. जानकारी के अनुसार सिंगरौली जिले के पचोर जेल से पेशी के लिए कैदियों को जेल वाहन से देवसर भेजा गया था. लौटते हुए जेल का वाहन अनियंत्रित होकर डगा हरगमा की पहाड़ियों के पास पलट गया.

घटना की जानकारी देते हुए विन्ध्यनगर थाना प्रभारी रमेश मिश्रा ने बताया कि कैदियों को पचोर जेल ले जा रहे जेल वाहन के पलटने की सूचना मिली थी, जिसके बाद विन्ध्यनगर थाना पुलिस मय जाब्ते के मौके पर पहुंची. घटना में करीब 14 कैदियों के साथ पांच पुलिस कर्मी घायल हुए हैं, जिन्हें एनसीएल के नेहरू शताब्दी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

थानाप्रभारी रमेश मिश्रा ने बताया कि जेल वाहन पलटने से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. जेल प्रशासन के लिए सबसे राहत की बात यह रही है कि घटना में कोई भी कैदी फरार नहीं हुआ है. सभी कैदी वाहन में ही सुरक्षित है. घायल कैदियों में तीन की हालत गंभीर है, जिन्हें दूसरे अस्पताल में रेफर किया गया है, बाकि कैदियों और पुलिसकर्मियों का उपचार नेहरू अस्पातल में जारी है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...