वोट प्रतिशत बढ़ाने की अनोखी पहल, अब डाकू 'गब्बर सिंह' का सहारा
Singrauli News in Hindi

वोट प्रतिशत बढ़ाने की अनोखी पहल, अब डाकू 'गब्बर सिंह' का सहारा
गब्बर और सांभा लोगों से वोट देने की अपील कर रहे हैं

सिंगरौली जिला प्रशासन ने शहर के चौक चौराहों पर शोले फिल्म के किरदार गब्बर सिंह और उसके साथी सांबा के किरदार वाले पोस्टर लगाएं हैं

  • Share this:
वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने के लिए अनोखी पहल करते हुए मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में निर्वाचन अधिकारी ने डाकू 'गब्बर सिंह' और उसके साथियों का सहारा लिया है. जिले के चौक चौराहों पर इन दिनों शोले फिल्म के मशहूर किरदार गब्बर और सांभा लोगों से वोट देने की अपील कर रहे हैं.

दरअसल, सिंगरौली जिले में वोटिंग परसेंट संतोषजनक नहीं रहता है. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इस चुनाव में वोटिंग परसेंट को बढ़ाने के लिए सिंगरौली जिला प्रशासन ने शहर के चौक चौराहों पर शोले फिल्म के किरदार गब्बर सिंह और उसके साथी सांबा के किरदार वाले पोस्टर लगाएं हैं.

यह पढ़ें- Loksabha Elections 2019: इंदौर सीट पर प्रत्याशी के लिए सर्वे कर रही कांग्रेस



इन पोस्टरों में गब्बर और सांभा के संवाद में वोटर को वोट देने की अपील की जा रही है. जिला प्रशासन का मानना है कि अपने जमाने की मशहूर फ़िल्म शोले के यह किरदार लोगों में आज भी काफी लोकप्रिय हैं और अनायास लोगों के आकर्षण का केंद्र बनते हैं जिससे जिले में वोटिंग परसेंटेज बढ़ने की संभावना है.
मतदाता जागरूकता अभियान नोडल अधिकारी और जिला एसडीएम संपदा सराफ ने कहा कि इससे लोगों में मतदान करने के लिए प्रेरणा मिलेगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि इस लोकसभा चुनाव में सिंगरौली जिले का मत प्रतिशत कितना बढ़ पाएगा.

यह भी पढ़ें- मंत्री जीतू पटवारी की टिप्पणी से सियासी घमासान, बीजेपी नेताओं को बताया रावण
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading