नाबालिग से गैंगरेप के बाद हत्या, पहचान छिपाने के लिए शव को 4 टुकड़ों में काटा

एक दलित नाबालिग के साथ बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद शव के चार टुकड़े कर दिए.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 27, 2019, 1:19 PM IST
नाबालिग से गैंगरेप के बाद हत्या, पहचान छिपाने के लिए शव को 4 टुकड़ों में काटा
नाबालिग से गैंगरेप के बाद हत्या, पहचान छिपाने के लिए शव को 4 टुकड़ों में काटा (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 27, 2019, 1:19 PM IST
मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में मानवता को शर्मसार करने देने वाली घटना सामने आई है. जिले में माड़ा थाना क्षेत्र के बंधौरा गांव में बीते गुरुवार को एक नाबालिग के साथ बदमाशों ने सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव के चार टुकड़े कर दिए. वहीं नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना को लेकर बंधौरा के ग्रामीण सदमे में हैं. वहीं पुलिस ने भी अपने स्तर पर इस घटना को छुपाने की कोशिश की.

इश घटना को पुलिस ने छुपाने की कोशिश की

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर संबंधित थाना प्रभारी ने इस घटना को दबा दिया था. घटना के दूसरे दिन भी किसी को इसकी भनक नहीं लगने दी. बंधौरा गांव में एक दलित नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम देने के बाद भी आरोपियों की हैवानियत की हद नहीं रुकी. उन लोगों ने नाबालिग की पहचान छुपाने के लिए शव के कई टुकड़े कर दिए. वहीं इस घटना के बाद ग्रामीण डरे हुए हैं.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
एक दलित नाबालिग के साथ रेप के बाद हत्या (सांकेतिक तस्वीर)


इधर, मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो पुलिस के आला अधिकारियों के निर्देश पर इस घटना को दबा दिया गया. क्यों दबाया गया इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है.

शर्मिंदगी के कारण चेहरा छुपा रही पुलिस

सिंगरौली पुलिस भी शर्मिंदगी के मारे अपना चेहरा छुपा रही है. मामले में माड़ा टीआई ने यह कहकर अपना पल्ला झाड़ लिया कि एसपी साहब ने घटना के बारे में बताने के लिए मना किया है.
Loading...

एसपी ने की रेप के बाद हत्या की पुष्टि

इधर, मामला जब मीडिया में आया तो एसपी ने रेप के बाद हत्या के घटना की पुष्टि की. मिली जानकारी के मुताबिक संबंधित मामले में कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. वहीं बीते शुक्रवार को जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया गया है.

जल्द ही होगा मामले का खुलासा

एसपी अभिजीत रंजन ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि थाना प्रभारी को मामले की जांच में लगाया गया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा.

चार दिन के अंदर दूसरी घटना

बहरहाल, जिले में 4 दिनों के अंदर गैंगरेप की ये दूसरी घटना है. इससे पहले सोमवार को भी एक छात्रा से कार में सामूहिक रेप का मामला सामने आया था. इसमें पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. आरोपियों ने छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने रेप किया था.

ये भी पढ़ें:- इंदौर में सरेराह पुलिस वालों ने आरोपियों से लगवाई उठक-बैठक 

ये भी पढ़ें:- लव मैरिज का दुखद अंत: शक में की पत्नी की हत्या कर लगाई फांसी
First published: July 27, 2019, 1:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...