नाबालिग प्रेमिका ने की शादी की जिद तो प्रेमी ने कर दिया ये हाल.. गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में एक नाबालिग प्रेमिका ने अपने प्रेमी से शादी की जिद तो प्रेमी ने उसकी हत्या कर शव को नाले में फेंक दिया. प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Raj Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 4, 2019, 8:10 PM IST
Raj Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 4, 2019, 8:10 PM IST
प्रेम प्रसंग के बाद शादी की जिद ने एक नाबालिग लड़की को मरने के लिए मजबूर कर दिया. मारने वाला उसी का प्रेमी निकला. पूरी वारदात सिंगरौली जिले के विंध्य नगर थाना इलाके की है. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के बारे में पुलिस ने बताया कि 31 मई 2019 को विंध्यनगर थाना के जयंत पुलिस चौकी के पास नाले में एक लड़की का शव दिखा, जिसकी सूचना पाकर विंध्य नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. प्रथम दृष्टया लड़की अज्ञात थी लेकिन हत्या की खबर फैलते ही उसके शव की पहचान हो गई. वह लड़की सीमावर्ती उत्तर प्रदेश के जिले सोनभद्र की रहने वाली थी. जिसकी उम्र महज 16 साल थी. उसका प्रेम प्रसंग शक्ति नगर के ही अंबेडकर चौक में रहने वाले आरोपी राजेंद्र बाबू उर्फ अन्ना खैरवार (24 वर्ष) से चल रहा था.

आरोप है कि आरोपी अन्ना खैरवार ने नाबालिग प्रेमिका को अपने घर में बुलाया और 2 दिन अपने घर पर रखा. इस दौरान नाबालिग ने अन्ना पर शादी का दबाव बनाया जबकि आरोपी की शादी छत्तीसगढ़ में तय हो चुकी थी. शादी के लिए दबाव बनाए जाने से परेशान होकर उससे निजात पाने की नीयत से आरोपी अन्ना ने 30 - 31 की रात 2 बजे के करीब अपनी प्रेमिका गला दबाकर हत्या कर दी. उसने अपनी कार में


शव को रख कर सिगरौली के सीएमपीडीआई ऑफिस जयंत में एक नाले में लाकर फेंक दिया.

पुलिस ने 4 दिन बाद इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया. जिस मोटरसाइकिल में उस नाबालिग प्रेमिका को बैठाकर आरोपी अपने घर लिए गया था वह मोटरसाइकिल और शव को ठिकाने लगाने के लिए प्रयोग की गई कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

ये भी पढ़ें- पति-पत्नी के झगड़े में दो गांव के लोग आमने-सामने, जमकर चले लाठी-डंडे

शौच करने गए युवक पर बाघ ने किया हमला, मालिक को बचाने के लिए भिड़ गया कुत्ता
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...