लाइव टीवी

सिंगरौली: शादी की जिद करने पर की थी प्रेमिका की हत्या, मुंबई में हुआ गिरफ्तार
Singrauli News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: December 22, 2018, 10:56 AM IST
सिंगरौली: शादी की जिद करने पर की थी प्रेमिका की हत्या, मुंबई में हुआ गिरफ्तार
आरोपी

दोनों की फोन के जरिए दोस्ती हुई थी फिर घर से भागकर दोनों मुंबई चले गए. इस दौरान जब युवती ने शादी का दबाब बनाया तो आरोपी प्रेमी ने अपने भाई के साथ मिलकर युवती की हत्या कर दी.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के सिंगरौली में कुछ दिन पहले हुई एक युवती की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने साइबर सेल की मदद से मुख्य आरोपी प्रेमी को मुंबई से गिरफ्तार किया है. मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि दोनों की फोन के जरिए दोस्ती हुई थी फिर घर से भागकर दोनों मुंबई चले गए. इस दौरान जब युवती ने शादी का दबाब बनाया तो आरोपी प्रेमी ने अपने भाई के साथ मिलकर युवती की हत्या कर दी थी.

मध्य प्रदेश में सिंगरौली जिले के जियावन थाना चौरा ढाड़ के जंगल में एक युवती की पत्थर से कुचली लाश मिली थी. शुरूआती जांच में पुलिस को प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा था. इसलिए पुलिस ने साइबर सेल मदद ली और जांच को आगे बढ़ाया. पुलिस का शक सही निकला और आखिरकार साइबरसेल की मदद से मुख्य आरोपी पकड़ में आ गया.

पुलिस के मुताबिक पूछताछ जो कहानी सामने आई वह चौकाने वाली है. आरोपी हरिवंश पटवा का प्रेम प्रसंग रीवा जिले की रहने वाली एक युवती से था. दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने घर से भागकर महाराष्ट्र के अहमद नगर में रहने की ठानी.



जब कुछ महीने गुजर गए तो प्रेमिका ने युवक से शादी करने जिद की. ऐसे में प्रेमी ने सिंगरौली आकर अपने छोटे भाई की मदद से युवती की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी. इसके बाद लाश को जंगल झाड़ी में फेककर मुबंई फरार हो गया था.



यह भी पढ़ें-  एमपी में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत

यह भी पढ़ें- बुरहानपुर: किसानों ने सीएम को लिखा पत्र, कहा- सभी तरह के कर्ज करें माफ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिंगरौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 22, 2018, 10:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading