MP के सिंगरौली में तेज रफ्तार मिनी ट्रक पलटी, दुर्घटना में चार की मौत, 15 लोग घायल

दुर्घटना में घायल हुए 15 लोगों में से 10 की हालत नाजुक है (फाइल फोटो)
दुर्घटना में घायल हुए 15 लोगों में से 10 की हालत नाजुक है (फाइल फोटो)

चश्मदीदों के मुताबिक चालक के नियंत्रण खो देने से मिनी ट्रक पलट गया और चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कम से कम 15 लोग घायल हो गए. घायलों में से दस लोगों की हालत गंभीर है और उनका उपचार स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2020, 4:45 PM IST
  • Share this:
सिंगरौली. मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले (Singrauli District) में शनिवार तड़के एक मिनी ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई जबकि कम से कम 15 अन्य लोग घायल हो गए. यह हादसा (Road Accident) जिला मुख्यालय से करीब 60 किलोमीटर दूर सरई थाना क्षेत्र के भलैया टोला गांव में हुआ. सरई पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक शंखधर द्विवेदी ने बताया कि शनिवार तड़के भलैया टोला गांव के पास यह हादसा तब हुआ जब पास के एक गांव में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लोग मिनी ट्रक में अपने गांव लंघाडोल लौट रहे थे.

उन्होंने बताया कि चालक के नियंत्रण खो देने से मिनी ट्रक पलट गया और चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कम से कम 15 लोग घायल हो गए. उन्होंने बताया कि घायलों में से दस लोगों की हालत गंभीर है और उनका उपचार स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है.

जिलाधिकारी (डीएम) राजीव रंजन मीणा, पुलिस अधीक्षक (एसपी) वीरेंद्र कुमार सिंह और देवसर से विधायक सुभाष रामचरित वर्मा सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल और अस्पताल का दौरा का घायलों की उपचार की व्यवस्था देखी. (भाषा से इनपुट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज