अपना शहर चुनें

States

सिंगरौली: मतदान के दौरान झड़प, कांग्रेस नेता ने बीजेपी कार्यकर्ता को मारा थप्पड़

File Photo
File Photo

सिंगरौली जिले में कांग्रेस नेता द्वारा बीजेपी कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है. सिंगरौली सीधी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है

  • Share this:
मध्य प्रदेश में छह सीटों के लिए मतदान जारी है. इसी बीच झड़प की खबरें भी आ रही हैं. सिंगरौली जिले में कांग्रेस नेता द्वारा बीजेपी कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है. सिंगरौली सीधी लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है.

मामला सिंगरौली के देवसर विधानसभा के मतदान केंद्र 223 पड़री खुटा टोला का है. जहां आरोप है कि बीजेपी कार्यकर्ता राजेंद्र कुमार शाह को कांग्रेस के प्रवेश सिंह ने मतदान केंद्र पर थप्पड़ मारा है. आरोप है कि कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का दबाव बनाया जा रहा था.

 



शिकायत की कॉपी

इस मामले की लिखित शिकायत भी थाने में दे दी गई है. सूत्रों की मानें तो कांग्रेस के पक्ष में सैकड़ों वोट डाले गए. यह भी आरोप है कि सैकड़ों से अधिक वोट प्रवेश सिंह ने स्वयं डाले हैं.

वहीं सीधी में भी व्यवस्था और ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत उठी है. बीजेपी प्रत्याशी रीति पाठक ने बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया और कांग्रेस प्रत्याशी अजय सिंह ने अव्यवस्था पर सवाल उठाए हैं उन्होंने कहा कि कोस्टा मतदान केंद्र में कांग्रेसियों ने अभद्रता कर बूथ कैप्चर कर लिया. उन्होंने मतदान निरस्त करने की मांग की. खबर मिलने पर एसपी मौके पर पहुंचे.

यह भी पढ़ें- नामांकन के बहाने शक्ति प्रदर्शन, राजवाड़ा में भिड़े कांग्रेस-बीजेपी कार्यकर्ता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज