लाइव टीवी

बैढन थाने में तैनात आरक्षक ने फांसी लगा कर जान दी
Singrauli News in Hindi

Raj Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: August 13, 2018, 11:43 PM IST
बैढन थाने में तैनात आरक्षक ने फांसी लगा कर जान दी
कमरे में साथी का शव लटका देख काफी देर अंदर घुसने की हिम्मत नहीं हुई पुलिस वालों की

सिंगरौली जिले के बैढन थाने में पदस्थ आरक्षक विनोद खन्ना ने अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.उसका शव सोमवार को उसके निवास पर लटका मिला.

  • Share this:
सिंगरौली जिले के बैढन थाने में पदस्थ आरक्षक विनोद खन्ना ने अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.उसका शव सोमवार को उसके निवास पर लटका मिला. बताया गया कि आरक्षक विनोद भिंड जिले का रहने वाला था और यहां बैढन थाने में पदस्थ था.आरक्षक विनोद दो दिनों से थाने नहीं आया था.इसी की तफ्तीश करने के लिए थाने  से उसके सहकर्मी निगाही स्थित उसके आवास गए.वहां आरक्षक विनोद का दरवाजा अंदर से बंद था.रोशन दान से देखने के बाद पता चला कि आरक्षक विनोद फांसी के फंदे पर झूला हुआ है.

आनन-फानन में दरवाजे को तोड़ा गया और आरक्षक के शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. इस घटना के बाद पुलिश में महकमे समेत इलाके में सनसनी का माहौल है. हालांकि पुलिस अधिकारी आत्महत्या के मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं. वहीं पुलिस सूत्रों के अनुसार आपसी परिवारिक कलह की वजह से या शराबखोरी की लत के कारण मिल रहे तानों  से तंग आकर विनोद ने फांसी लगाई है.बैढन  थाना पुलिस अपने ही आरक्षक के मौत के कारणों में जुट गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिंगरौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 13, 2018, 11:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading