स्टेशन से घर लौट रही युवती के साथ चार युवकों ने किया रेप, सभी आरोपी गिरफ्तार

सिंगरौली जिले में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है, जहां तीन आरोपियों ने युवती को बंधक बनाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया.

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 27, 2019, 3:36 PM IST
स्टेशन से घर लौट रही युवती के साथ चार युवकों ने किया रेप, सभी आरोपी गिरफ्तार
तीन आरोपियों ने युवती के साथ किया रेप, पुलिस ने किया गिरफ्तार (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Madhya Pradesh
Updated: August 27, 2019, 3:36 PM IST
मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले (Singrauli) में एक युवती से गैंगरेप (gangrape with woman) का मामला सामने आया है. तीन आरोपियों ने मिलकर युवती को बंधक बनाकर रेप (rape) की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद युवती ने मोरवा थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर मामले की तफ्तीश करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. फिलहाल पुलिस (Police) गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है.

युवती के साथ तीन आरोपियों ने किया रेप

गैंगरेप की घटना जिले के मोरवा थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि पीड़ित युवती अपने एक साथी के साथ परिवार के लोगों को मोरवा रेलवे स्टेशन (Railway station) पर ट्रेन (Train) में छोड़ने आई थी. परिवार के सदस्यों को ट्रेन में बिठाने के बाद युवती अपने साथी के साथ घर वापस लौट रही थी तभी भूसा मोड़ के पास रास्ते में घात लगाए बैठे तीनों आरोपियों ने युवती के साथी के साथ मारपीट कर युवती को बंधक बनाया और रेप की घटना को अंजाम दिया.

आरोपियों ने युवती को बंधक बनाकर किया रेप (सांकेतिक तस्वीर)
आरोपियों ने युवती को बंधक बनाकर किया रेप (सांकेतिक तस्वीर)


पुलिस ने कार्रवाई कर तीनों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने गैंगरेप के तीनों आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने गैंगरेप के आरोपियों को किया गिरफ्तार


युवती थाने में मामला दर्ज कराने पहुंची और जब सभी आरोपी युवकों की शिनाख्त करने के लिए पीड़िता के सामने पेश किया तो उसने उन युवकों को पहचानने से इंकार कर दिया. शुक्र है कि पीड़िता के साथी ने सभी आरोपियों की पहचान की. युवक की निशानदेही पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए रमेश साहू, दिनेश साहू और निसार खान को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.
Loading...

( सिंगरौली से राज द्विवेदी की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- गैंगरेप की दो घटनाएं : एक में पति के सामने तो दूसरी में बंधक बनाकर रेप

यह भी पढ़ें- 12 साल की बच्‍ची से छह माह तक गैंगरेप, गर्भवती हुई तो घर वालों को पता चला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिंगरौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 3:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...