घर में सो रहे लोगों को जलाकर मारने की कोशिश, एक की मौत
Singrauli News in Hindi

घर में सो रहे लोगों को जलाकर मारने की कोशिश, एक की मौत
प्रतीकातत्मक तस्वीर: आग

मध्यप्रदेश के सिंगरौली में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ​परिवार को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की गई है. वारदात में एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के सिंगरौली में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ​परिवार को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की गई है. वारदात में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं दो बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए हैं. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार सिंगरौली जिले के चितरंगी ब्लॉक के दूधमनिया गांव में स्थित जीटीए पेट्रोल पंप के एक घर में सो रहे लोगों को मंगलवार सुबह तीन बजे करीब अज्ञात लोगों ने जलाकर मारने की ​कोशिश की.

आसपास के लोगों ने जब घर से धुआं निकलते देखा तो तुरंत आग बुझाने की कोशिश कर तीनों लोगों को नेहरू चिकित्सालय ले गए. जहां रामराज पिता प्रद्युम्न रस्तोगी ने दम तोड़ दिया. गंभीर रूप से झुलसे मृतक के 6 और 4 साल की दो बच्चियों का इलाज जारी है.



बताया जा रहा है कि मृतक मूलत: उत्तरप्रदेश के चंदौली का रहने वाला था और सिंगरौली के चितरंगी ब्लॉक दूधमनिया गांव में सड़क किनारे दुकान लगाकर सामान बेचने का काम करता था. पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हत्या के पीछे का कारण तलाशने की कोशिशें तेज कर दी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading