लाइव टीवी

हत्‍या के फरार आरोपी का VIDEO वायरल, पुलिस हुई सक्रिय
Singrauli News in Hindi

Raj Dwivedi | News18 Madhya Pradesh
Updated: September 10, 2018, 11:55 PM IST

सिंगरौली जिले में सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सिर पर टोपी लगाए एक युवक कटनी रेलवे स्टेशन पर टिकट लेते हुए दिख रहा है. वीडियो के जरिये यह बताया जा रहा है कि यह हत्या का आरोपी भारत साकेत है.

  • Share this:
सोशल मीडिया के जरिए कई वर्षों के बिछड़े अपनों को मिलने वाले कई किस्से आपने सुने होंगे, लेकिन कुछ ऐसा ही संयोग अपराधियों के साथ भी हो सकता है, ऐसा शायद ही किसी अपराधी ने सोचा होगा. लेकिन सिंगरौली में ऐसा हो गया, जहां लगभग 16 महीने से फरार हत्या के आरोपी को सोशल मीडिया के जरिए सामने आए वीडियो के बाद पकड़ने की कोशिशें तेज हो गई हैं.

सिंगरौली जिले में सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सिर पर टोपी लगाए एक युवक कटनी रेलवे स्टेशन पर टिकट लेते हुए दिख रहा है. वीडियो के जरिये यह बताया जा रहा है कि यह हत्या का आरोपी भारत साकेत है, जो 19 मई 2017 को सिंगरौली पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार हो गया था.

लगभग 16 महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस इस आरोपी का कोई सुराग नहीं लगा पाई थी, लेकिन सोशल मीडिया में अब इस आरोपी का वीडियो कटनी में रिकॉर्ड होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. सिंगरौली एसपी रियाज इकबाल ने वीडियो सामने आने के बाद पुलिस की पार्टियां गठित कर आरोपी को पकड़ने के लिए रवाना की हैं और दावा किया है कि आरोपी को जल्दी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके लिए पुलिस कटनी रेलवे स्टेशन में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और रेलवे टिकट काउंटर से उस वक्त कौन सी जगह के लिए टिकट खरीदी गई थी, उसकी भी पड़ताल कर रही है.



आपको बता दें कि भारत साकेत नाम का यह आरोपी एकतरफा प्रेम के चक्कर में अपनी कथित प्रेमिका के पुरुष मित्र की 20 दिसंबर 2016 को हत्या करने के बाद 24 दिसंबर को पुलिस की गिरफ्त में आया था और 19 मई 2017 को पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था. अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस उम्मीद कर रही है कि आरोपी की जल्दी गिरफ्तारी हो जाएगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए सिंगरौली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2018, 11:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading