अपना शहर चुनें

States

MP: स्मृति ईरानी ने किसानों से पूछा- कर्ज माफ हुआ, भीड़ से आया जवाब, 'हां'

अशोकनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए, स्मृति ईरानी ने विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चुनावी वादे का जिक्र किया था.

  • Share this:
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बुधवार को मध्य प्रदेश में एक चुनावी सभा के दौरान उस समय असहज हो गईं जब उन्होंने भीड़ से पूछा कि क्या उनके कर्ज माफ हो गए. स्मृति ईरानी के इस सवाल पर वहां मौजूद बहुत से लोगों ने हां में जवाब देकर केंद्रीय मंत्री को कुछ देर चुप रहने पर मजबूर कर दिया.

अशोकनगर में एक रैली को संबोधित करते हुए, स्मृति ईरानी ने विधानसभा चुनावों से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के चुनावी वादे का जिक्र किया. उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या वास्तव में राहुल गांधी ने अपना वादा पूरा किया और कर्ज माफ कर दिया. इस पर भीड़ की तरफ से शोर आया कि 'हां, कर्ज माफ कर दिए गए'.

इसे भी पढ़ें :- राहुल गांधी ने अमेठी का दौरा किया रद्द, स्मृति ईरानी के इस बयान के बाद आना हुआ था तय



बताया जाता है कि भीड़ आधे मिनट तक चिल्लाती रही, जिसके कारण ईरानी को अपना भाषण रोकने पर मजबूर होना पड़ा. इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. भाजपा और कांग्रेस के बीच अक्सर कर्जमाफी को लेकर गरमा गरम बहस होती रहती है. भाजपा लगातार दावा करती रही है कि राहुल गांधी ने किसानों से जो वादे किए थे उसे अब तक पूरा नहीं किया.
इसे भी पढ़ें :- अमेठी: स्मृति ईरानी की शिकायत पर EC ने पीठासीन अधिकारी को बदला

इसके जवाब में कांग्रेस नेताओं ने मंगलवार को शिवराज सिंह चौहान के घर पर दस्तावेजों के बंडल गिराए थे, जिसमें लगभग 21 लाख लाभार्थियों के नाम शामिल थे. इसी के उलट कांग्रेस के भोपाल के उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के रोड शो में, भीड़ ने "मोदी-मोदी" का नारे लगाने शुरू कर दिए थे. रोड शो बुधवार सुबह पुराने भोपाल शहर में हुआ था.

ये भी पढ़ें-

स्मृति का प्रियंका पर तंज- 5 साल पहले नहीं जानती थीं मुझे, आज पति से ज्यादा लेती हैं मेरा नाम

लखनऊ लोकसभा सीट पर इन दिग्गज नेताओं की दांव पर लगी प्रतिष्ठा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज