Home /News /madhya-pradesh /

सिरफिरे बेटे ने मां पर डाला पेट्रोल, पास बैठे भतीजे की जलने से मौत

सिरफिरे बेटे ने मां पर डाला पेट्रोल, पास बैठे भतीजे की जलने से मौत

DEMOPIC

DEMOPIC

सागर जिले में मां-बेटे के रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आयी है.

    सागर जिले में मां-बेटे के रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आयी है. इस घटना में घरेलू विवाद के चलते एक बेटे ने अपनी ही मां पर ही पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की.

    जिसमें मां के पास बैठी छोटी बहू और मासूम भतीजा आग की चपेट में आ गया. इसमें मासूम बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, घायल सास और बहू को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    दरअसल, बांदरी थाना इलाकों में घरेलू विवाद के चलते शोभा लोधी नाम के एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां मुन्नी लोधी पर पेट्रोल डालकर आग लगाने की कोशिश की. इसी दौरान वहीं पास में ही बैठी उसकी बहू रामवती लोधी और उसका नौ साल का मासूम बेटा क्रिश आग की चपेट में आ गया. जिससे उस मासूम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

    घटना के बाद पीड़ित बहू और मां को इलाज़ के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. घटना के सबंध में आरोपी शोभा की भाभी ने बताया कि घरेलू विवाद के चलते उसके जेठ ने अपनी मां को पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की, लेकिन उसका लड़का और वह उस आग की गिरफ्त में आ गई.

    वहीं, मां ने बताया कि उसने बड़े बेटे शोभा को शादी करने के लिए मनाया था, लेकिन गुस्से में उसने यह कदम उठा लिया. आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

    Tags: Sagar news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर