लाइव टीवी

एकतरफा प्यार में छात्रा पर चाकू से किया हमला, फिर छात्र ने खुद को दी ये सजा
Bhopal News in Hindi

Sharik Akhtar | News18 Madhya Pradesh
Updated: February 6, 2020, 8:01 PM IST
एकतरफा प्यार में छात्रा पर चाकू से किया हमला, फिर छात्र ने खुद को दी ये सजा
बुरहानपुर के सेवा सदन कॉलेज में छात्र ने छात्रा पर किया चाकू से हमला.

मध्‍य प्रदेश के बुरहानपुर (Burhanpur) के एक कॉलेज में परीक्षा के दौरान गुरुवार को ऐसा वाकया हुआ कि अफरा-तफरी मच गई. सेवा सदन कॉलेज (Seva Sadan College) में एकतरफा प्यार में एक छात्र ने अपनी सहपाठी छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया.

  • Share this:
बुरहानपुर. मध्‍य प्रदेश के बुरहानपुर (Burhanpur) के एक कॉलेज में परीक्षा के दौरान गुरुवार को ऐसा वाकया हुआ कि अफरा-तफरी मच गई. सेवा सदन कॉलेज (Seva Sadan College) में एकतरफा प्यार में एक छात्र ने अपनी सहपाठी छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया. इतना ही नहीं, इसके बाद उसने खुद को भी चाकू मार जख्मी कर लिया और तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. बाद में घायल छात्र-छात्रा को जिला अस्पताल (Hospital) में भर्ती किया गया है. हालांकि गंभीर रूप से घायल छात्र को महाराष्ट्र रेफर किया गया है.

कॉलेज की छत पर बुला किया हमला
घटना शहर के सबसे बड़े सेवा सदन कॉलेज की है. यहां एकतरफा प्यार में छात्र ने सहपाठी छात्रा को कॉलेज की छत पर बुलाया और अचानक चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया. इसके बाद छात्र ने खुद को भी चाकू से जख्मी कर लिया और छत की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. घटना के बारे में पता चलते ही आनन-फानन में शिक्षक और अन्य स्टाफ छात्र-छात्रा को लेकर अस्पताल पहुंचे. दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. छात्र की गंभीर हालत को देखते हुए उसे महाराष्ट्र के फैजपुर रेफर कर दिया गया. वहीं, छात्रा का इलाज जिला अस्पताल में ही चल रहा है.

दोनों में 4 साल से थी दोस्ती

बताया जा रहा है कि छात्र-छात्रा के बीच करीब 4 साल से दोस्ती थी, लेकिन छात्र इसे प्यार समझ बैठा. इसी बीच छात्रा इंदौर में नौकरी करने लगी और दोनों में बातचीत का सिलसिला भी पहले से कम हो गया. एग्जाम के लिए एक दिन पहले ही छात्रा इंदौर से बुरहानपुर आई थी. छात्र ने उससे लगातार बात करने की कोशिश की, लेकिन छात्रा ने ध्यान नहीं दिया. लिहाजा गुस्साए छात्र ने गुरुवार को कॉलेज में परीक्षा के दौरान छात्रा पर हमला करने की योजना बनाई.

लापरवाही के आरोप से इनकार
पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. एसपी अजय सिंह ने भी घटनास्थल का दौरा किया और कोतवाली टीआई को पूरे मामले की बारीकी से जांच के निर्देश दिए हैं. वहीं, कॉलेज प्रबंधन ने घटना की जानकारी तो दी, लेकिन छात्र-छात्रा के बीच हुए विवाद की बात पर कुछ नहीं कहा. कॉलेज प्रशासन ने छात्र के कॉलेज में चाकू लेकर आने को लेकर लग रहे लापरवाही के आरोपों से भी इंकार किया है.ये भी पढ़ें-

युवक ने खुद रची अपहरण की साजिश, फिर परिवार से मांगी इतनी फिरौती

पुलिस ने पति की हत्‍या के जुर्म में पहुंचाया जेल, कोर्ट ने किया आजाद लेकिन...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए भोपाल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 6:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर