लूट की शिकायत दर्ज कराने वाले 12वीं के छात्र को घेर कर 5 युवकों ने मारी गोली

पुलिस का दावा है कि जल्‍द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.
पुलिस का दावा है कि जल्‍द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

3 दिन पहले आरोपियों द्वारा घायल को लूटने की कोशिश की गई थी, जिसकी शिकायत उसने सिटी कोतवाली थाना में की थी. संभावना जताई जा रही है कि उसी के चलते रिपोर्ट करने पर आरोपियों द्वारा गोली मारी गई है.

  • Share this:
भिंड. मध्‍य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भिंड (Bhind) जिले के देहात थाना क्षेत्र में स्थित जगराम नगर में 5 युवकों द्वारा 12वीं के छात्र (Student) को गोली मारने का मामला सामने आया है. गोली छात्र के जांघ में जा धंसी है. डायल 100 (Dial 100) की मदद से युवक को जिला अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है. वहीं, भिंड देहात थाना पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गयी है.

छात्र के जांघ में लगी है गोली
सूत्रों के अनुसार, 12वीं क्लास में पढ़ने वाला रोहित श्रीवास्तव अपने दोस्त की दुकान के बाहर खड़ा मोबाइल पर बात कर रहा था. उसी समय दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए 5 युवकों ने रोहित को गोली मार दी. गोली रोहित की जांघ में जा धंसी. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए.

मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने फोन पर वारदात के बाबत डायल 100 को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची डायल 100 ने छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. Local people on the spot informed Dial 100 about the incident on the phone. After which Dial 100 reached the spot, has admitted the student to the district hospital.
मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने फोन पर वारदात के बाबत डायल 100 को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची डायल 100 ने छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

डायल ने अस्‍पताल में कराया भर्ती


वहीं, मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने फोन पर वारदात के बाबत डायल 100 को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची डायल 100 ने छात्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां पर उसका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि 3 दिन पहले आरोपियों द्वारा घायल को लूटने की कोशिश की गई थी, जिसकी शिकायत उसने सिटी कोतवाली थाना में की थी.

पुलिस को मिले हमलावरों के सुराग
संभावना जताई जा रही है कि उसी के चलते रिपोर्ट करने पर आरोपियों द्वारा गोली मारी गई है. वहीं, वारदात में हताहत हुए छात्र और प्रत्‍यक्षदर्शियों से मिले सुराग की मदद से पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है. पुलिस का दावा है कि जल्‍द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:
...तो क्या इस वजह से हनी ट्रैप केस में जांच की रफ्तार हुई धीमी?
नीमच की इस नगर पंचायत में दशहरा उत्‍सव के नाम पर हुआ अश्‍लील डांस
अजब-गजब: एक रोटी भरती है पूरे परिवार का पेट, 'मांडा' बनी बुरहानपुर की शान
पेंशन घोटाले पर कैलाश विजयवर्गीय के तीखे बोल, कमलनाथ सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज