VIRAL VIDEO: शिक्षक भेजता था अश्लील मैसेज, शिक्षिका ने कर दी पिटाई
Khandwa News in Hindi

आरोपी शिक्षक काफी समय से साथी शिक्षिका को अश्लील मैसेज कर रहा है. जब स्कूल प्रबंधन ने कोई कार्रवाई नहीं की, तब तंग आकर शिक्षिका ने शिक्षक की पिटाई कर दी.

  • Share this:
बुरहानपुर के शासकीय हरीरपुरा कन्या उर्दू हायर सेकेंडरी स्कूल के एक शिक्षक की पिटाई का मामला सामने आया है. शिक्षक के ऊपर अपने ही स्कूल की एक महिला शिक्षक को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप है. शिक्षिका ने शिक्षक की हरकत को अपने परिजनों को बताया. जिसके बाद परिजनों और शिक्षिका ने शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी. वहीं कुछ लोगों ने शिक्षक की पिटाई का वीडियो भी बना लिया. वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

शिक्षिका ने तंग आकर उठाया ये कदम

पीडिता के परिजनों ने बताया यह शिक्षक कोई आज कल से नहीं बल्कि काफी समय से अश्लील मैसेज कर रहा है. हालांकि इसकी शिकायत स्कूल प्रशासन से की लेकिन खेल शिक्षक हितेंद्र शाह के रसुख के चलते प्रबंधन अपने स्तर पर कोई कार्रवाई नहीं की और परिजनों को अपने स्तर पर कार्यवाही करने की सलाह दी. इससे आरोपित शिक्षक के हौंसले बढ़ गए और महिला अतिथि शिक्षक को ऐसे ही तंग करता रहा. आखिरकार शिक्षिका और उनके परिजनों के सब्र का बांध टूटा और शिक्षिक की इस हरकत के लिए सबक सिखाने के लिए परिजनों ने आरोपी शिक्षक की जमकर मरम्मत कर दी.



अश्लील मैसेज, porn message
आरोपी शिक्षक हितेंद्र शाह को पकड़ कर ले जाती पुलिस

आरोपित शिक्षक ने अपना जुर्म कबूला

स्कूल की प्राचार्या हज यात्रा पर जाने के कारण अवकाश पर है और प्रभारी प्राचार्य ने पूरे घटनाक्रम से अनभिज्ञता जताते हुए कहा अगर खेल शिक्षक द्वारा स्कूल की महिला शिक्षक को अश्लील मैसेज किए है तो आरोपी शिक्षक के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी.शिकायत मिलने पर पुलिस स्कूल पहुंची तो आरोपित शिक्षक ने पुलिस और मीडिया के सामने अपना जुर्म कबूला और कहा गलती से मैसेज हो गया था.

ये भी पढ़ें- इंजेक्शन से मरीज की मौत, झोलाछाप डॉक्टर बोला- 'लड़की सो गई है, इसे घर ले जाओ'

ये भी पढ़ें- चंद्रयान-2 की कामयाबी में उमरिया के प्रियांशु मिश्रा का है अहम् योगदान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज