Home /News /madhya-pradesh /

the thief was caught and bathed in the ganges policemen got notice know the whole matter kuld

पुलिसकर्मियों ने MP के चोर को यूपी से पकड़कर कराया गंगा स्नान, मिला नोटिस; जानें पूरा मामला

पुलिसकर्मियों ने बताया कि एक अपराधी को पकड़ने प्रतापगढ़ गए थे. दिन शुभ है सोचकर गंगा स्नान करने आ गए.

पुलिसकर्मियों ने बताया कि एक अपराधी को पकड़ने प्रतापगढ़ गए थे. दिन शुभ है सोचकर गंगा स्नान करने आ गए.

करीब एक महीने पहले 16 फरवरी को एक सब इंस्पेक्टर केशव पाटिल और आरक्षकों के साथ बुरहानपुर की लालबाग थाने की पुलिस प्रतापगढ़ आरोपी की तलाश में गई थी. गिरफ्तारी के बाद वहां से लौटते समय सभी प्रयागराज में संगम तट पर पहुंच गए. यहां लोगों ने देखा कि सुबह करीब नौ बजे सब इंस्पेक्टर और आरक्षकों के साथ एक कैदी हथकड़ी में पहुंचा है. एसपी ने नोटिस जारी किया.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल.  मध्यप्रदेश की बुरहानपुर जिले की पुलिस चोर की गिरफ्तारी के लिए उत्तर प्रदेश गई. यहां चोर को पकड़ भी लिया लेकिन बजाय उसे मध्यप्रदेश लाने के, पुलिसकर्मी चोर के साथ गंगा स्नान और पूजा-पाठ करने लगे. इस मामले से नाराज एसपी ने पुलिसकर्मियों को नोटिस जारी किया है.

करीब एक महीने पहले 16 फरवरी को एक सब इंस्पेक्टर केशव पाटिल और आरक्षकों के साथ बुरहानपुर की लालबाग थाने की पुलिस प्रतापगढ़ आरोपी की तलाश में गई थी. गिरफ्तारी के बाद वहां से लौटते समय सभी प्रयागराज में संगम तट पर पहुंच गए. यहां लोगों ने देखा कि सुबह करीब नौ बजे सब इंस्पेक्टर और आरक्षकों के साथ एक कैदी हथकड़ी में पहुंचा है. यह नजारा देखकर गंगा स्नान कर रहा हर व्यक्ति आश्चर्यचकित रह गया. इसकी वजह थी कि पहली बार चोरों के साथ पुलिस गंगा स्नान करने पहुंची थी. इस नजारे को कुछ लोगों ने कैमरे में कैद करने के लिए मोबाइल निकाला तो पुलिसकर्मियों ने उसे बंद करा दिया.
यह भी पढ़ें : व्यापमं पार्ट टू: सरकारी जांच रिपोर्ट में पुलिस आरक्षक भर्ती में नहीं मिला फर्जीवाड़ा, परीक्षा निरस्त होने की संभावना नहीं

दिन शुभ था इसलिए गंगा स्नान पर आ गया
पुलिसकर्मियों ने बताया कि एक अपराधी को पकड़ने प्रतापगढ़ गए थे. दिन शुभ है सोचकर गंगा स्नान करने आ गए. इससे सबके पाप कट जाएंगे. उनके मुताबिक अब चोर को कहीं और तो छोड़ नहीं सकते थे. लिहाजा उसे भी साथ लेकर आ गए. वहीं इस मामले में बुरहानपुर एसपी राहुल लोढ़ा का कहना है कि उनकी जानकारी में यह मामला आ चुका है. वे पुलिसकर्मियों को नोटिस देकर स्पष्टीकरण ले रहे हैं.
यह भी पढ़ें : RTI : जानकारी के लिए 38 बार समन, अधिकारी ने whatsapp पर लिखा-परेशान न करो, गिरफ्तारी वारंट जारी

प्रतापगढ़ से सीधे थाने आना था
एसपी राहुल लोढ़ा का कहना है कि जब भी कोई टीम अपराधियों की धरपकड़ के लिए बाहर जाती है तो उसे गिरफ्तारी के बाद सीधे थाने पहुंचना चाहिए. अब यदि कोई पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी के अलावा दूसरा काम कर रहा है तो उससे जवाब तलब किया जाएगा.
यह भी पढ़ें : व्यापमं घोटाले का असर, पुलिसकर्मियों की भर्ती के लिए अब एमपी पुलिस चयन बोर्ड के गठन की तैयारी

Tags: CM Madhya Pradesh MP News, Madhya pradesh Police, MP News big news, MP News Today

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर