कांग्रेस के इस नेता को BJP ने बताया ‘पाक का प्रतिनिधि’, मचा घमासान

मध्‍य प्रदेश के वित्‍तमंत्री तरुण भनोत ने कहा ह कि सत्‍ता जाने के बाद से बीजेपी बेहद बेचैन हो गई है.
मध्‍य प्रदेश के वित्‍तमंत्री तरुण भनोत ने कहा ह कि सत्‍ता जाने के बाद से बीजेपी बेहद बेचैन हो गई है.

  • Share this:
जबलपुर. झाबुआ उपचुनाव के कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव (Leader of Opposition Gopal Bhargava) द्वारा दिए गए बयान से सियासी पारा चढ़ गया है. कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी और पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया (Kantilal Bhuria) पर की गई भार्गव की टिप्पणी से सत्ताधारी पार्टी हमलावर हो गई है. प्रदेश के वित्तमंत्री (Finance Minister) तरुण भनोत (Tarun Bhanot) ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव पर निशाना साधते हुए कहा कि 8 बार के विधायक से इस तरह के बयान की उम्मीद नहीं थी.

झाबुआ उप चुनाव की तुलना भारत-पाक युद्ध से
मध्‍य प्रदेश के वित्‍तमंत्री तरुण भनोत ने भार्गव पर तल्‍ख टिप्‍पणी करते हुए कहा है कि सत्ता से बेदखल होने के बाद से भाजपा व्याकुल हो गई है. उल्‍लेखनीय है कि झाबुआ उपचुनाव को लेकर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कांग्रेस (Congress) उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया (Kantilal Bhuria) को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया था. अपने बयान में गोपाल भार्गन वे कांतिलाल भूरिया (Kantilal Bhuria) को न केवल पाकिस्‍तान का प्रतिनिध बताया था, बल्कि झाबुआ उपचुनाव की तुलना भारत-पाक युद्ध से कर दी थी.

चुनाव आयोग ने माना आचार संहिता का उल्‍लंघन
इस बयान के बाद से गोपाल भार्गव लगातार कांग्रेस (Congress) नेताओं के निशाने पर हैं. वहीं, चुनाव आयोग ने भी गोपाल भार्गव के बयान पर कड़ा ऐतराज जताकर इसे आचार संहिता का उल्लंघन माना है. प्रदेश के वित्तमंत्री तरुण भनोत ने कहा है कि भगवान भाजपा को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के मार्ग पर चलने का साहस दे.



प्रदेश अध्‍यक्ष की गांधी यात्रा पर कसा तंज
वहीं, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष राकेश सिंह की गांधी संकल्प यात्रा पर वित्तमंत्री ने कहा कि देर आए दुरुस्त आए की तर्ज पर अब भाजपा ने अपने कदम आगे बढ़ाए हैं. दरअसल कल गांधी जयंती के मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह 8 विधानसभाओं में 150 किलोमीटर की गांधी संकल्प पदयात्रा निकालने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 

एयरहोस्‍टेस बनवाने का झूठा सपना दिखाकर एयरलाइन कर्मी ने की लाखों रुपए की धोखाधड़ी

नाले में बह कर पाक पहुंच गया था BSF का सब इंस्‍पेक्‍टर, जल्‍द पूरे सैन्‍य सम्‍मान के साथ रेंजर्स सौंपेगे पार्थिव शरीर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज