MP: भोपाल में 12 साल की लड़की के साथ तीन लड़कों ने किया गैंगरेप, गिरफ्तार

भोपाल में एक नाबालिग के साथ तीन लड़कों ने रेप किया है.
भोपाल में एक नाबालिग के साथ तीन लड़कों ने रेप किया है.

भोपाल (Bhopal) में 12 साल की लड़की के साथ तीन लड़कों ने रेप किया. घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया (Social Media) में अपलोड करने की धमकी देकर कई महीने से लड़की को ब्लैकमेल (Blackmail) कर रहे थे. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस (Police) ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
भोपाल. भोपाल (Bhopal) में एक 12 साल की लड़की के साथ गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. वारदात को तीन लड़कों ने अंजाम दिया है. आरोपियों से लड़की की दोस्ती ऑनलाइन गेम (Online game) खेलते समय हुई थी. आरोपी रेप (Rape) करने के बाद लड़की का अश्लील वीडियो सोशल साइट (Social Site) पर अपलोड करने की धमकी दे रहे थे. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस (Police) ने केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

लड़की का आरोप है कि तीन लड़के उसको घुमाने ले गये थे तभी पहली बार उसके साथ रेप किया. घटना के बारे में बुधवार को लड़की ने अपनी मां को बताया तो रेप का खुलासा हुआ. इसके बाद मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के नाम फैजुल, रिजवान और फरहान है.


MP: शराब पीकर छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति को महिला ने पेड़ पर बांधकर पीटा, Video हुआ वायरल



लॉकडाउन के दौरान पबजी पर हुई थी दोस्ती
जानकारी के मुताबिक, 12 साल की लड़की लॉकडाउन के दौरान पबजी खेलती थी, वहां पर उसकी दोस्ती तीन लड़कों से हुई. धीरे-धीरे उनके बीच फोन पर बातें भी शुरू हो गई. आरोप है कि सितंबर में तीनों लड़के उस लड़की को रंभा नगर के फ्लैट में लेकर गए जहां उसका कथित रूप से रेप किया. आरोप है कि उन्होंने इसका वीडियो भी बना लिया और लड़की को ब्लैकमेल करने लगे.वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर कई महीनों तक रेप किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज