लाइव टीवी

वारसिवनी में स्वाइन फ्लू की दहशत, पूर्व पार्षद सहित तीन की मौत
Balaghat News in Hindi

Shrinivas choudhary | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: August 21, 2017, 10:12 AM IST
वारसिवनी में स्वाइन फ्लू की दहशत, पूर्व पार्षद सहित तीन की मौत
स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कर मुफ्त में होम्योपैथिक की दवाई का वितरण कर उसकी खुराक भी पिलाई जा रही है.

बालाघाट में स्वाईन फ्लू की दस्तक से लोग दहशत में हैं. क्षेत्र में फ्लू से अब तक पूर्व पार्षद सहित तीन मरीजों की मौत हो चुकी है.

  • Share this:
बालाघाट में स्वाइन फ्लू की दस्तक से लोग दहशत में हैं. क्षेत्र में फ्लू से अब तक पूर्व पार्षद सहित तीन मरीजों की मौत हो चुकी है. लोगों की दहशत दूर करने के लिए वारासिवनी में नपाध्यक्ष और चिकित्सकों की टीम घर-घर जाकर लोगों को भयभीत नहीं होने की सलाह दे रहे हैं. इसके अलावा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कर मुफ्त में होम्योपैथिक की दवाई का वितरण कर उसकी खुराक भी पिलाई जा रही है.

जानकारी के अनुसार स्वाइन फ्लू से एक दिन पहले वारासिवनी में दो बार के पूर्व पार्षद की नागपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई. इसी तरह बालाघाट के मोतीनगर में रहने वाले एक व्यक्ति की रविवार को गोंदिया में और पंद्रह दिन पहले कटंगी के एक व्यक्ति की नागपुर में मौत हुई. इन तीन मौत की घटनाओं के अलावा 2 मरीजों की जांच में स्वाइन फ्लू के लक्षण मिलने की पुष्टि हुई. जिससे दहशत का माहौल बन गया.

हालांकि चिकित्सकों ने स्पष्ट कर दिया कि बालाघाट में स्वाइन फ्लू कहीं नहीं है. जिनकी मौत हुई वह नागपुर में उपचार के दौरान हुई व वहां की रिपोर्ट स्पष्ट नहीं है. दो सेम्पल स्वाइन फ्लू के होने की पुष्टि जरूर चिकित्सा प्रबंधन ने की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बालाघाट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2017, 10:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading