अपना शहर चुनें

States

MP News: दो सड़क हादसों में तीन वाहन चालकों की मौत, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल

दमोह में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई है.
दमोह में अलग-अलग सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई है.

दमोह (Damoh) में आज सुबह हुए दो सड़क हादसों (Road Accidents) में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं आधा दर्जन से ज्यादा लोग लोग घायल हुये हैं, जिनका अस्पताल (Hospital) में इलाज चल रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 2, 2020, 2:13 PM IST
  • Share this:
दमोह. जिले में आज दो भीषण हादसे (Road Accident) हुए हैं. इनमें दमोह देहात थाना क्षेत्र के सागर (Sagar Naka) नाका और जबलपुर नाका (Jabalpur Naka) चौकी क्षेत्र में दो सड़क हादसों में तीन लोगों की जान चली गई और आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुये हैं.

जिले में आज सुबह हुये दो सड़क हादसों में दो वाहन चालकों समेत तीन लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. पहला हादसे में सुबह करीब 5 बजे सागर नाका चौकी क्षेत्र के सरखड़ी के पास ओमनी कार और पिक अप में आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. इसमें दोनों ही वाहनों के ड्राइवरों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई. वहीं ओमनी कार में बैठे दो लोग हादसे के दौरान गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है और यह परिवार छत्तीसगढ़ से देवास रहा था.

एमपी उपचुनाव: CM शिवराज बोले- कांग्रेस के पास गालियां देने के अलावा कोई मुद्दा नहीं



वहीं दूसरी घटना में देहात थाना क्षेत्र की जबलपुर नाका चौकी अंतर्गत तमन्ना के पास आज सुबह 8 बजे एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई, जिसमें सवार 4 लोगों में से चालक की मौत घटनास्थल पर हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सभी का यहां पर इलाज चल रहा है.
कार में सवार 4 लोगों का परिवार गुजरात से बिहार के लिए जा रहा था, जिसमें हादसे के दौरान गाड़ी पेड़ के बीच में बुरी तरह से फंस गई. इसमें फंसे लोगों को घंटों की मशक्कत के बाद निकाला गया. दोनों ही घटनाएं दमोह देहात थाना क्षेत्र के अंतर घटित हुईं, जिसमें पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने सभी मामलों में पंचनामा तैयार कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज