पन्ना टाइगर रिजर्व में बाघ ने महिला पर किया हमला, स्थिति गंभीर

मध्य प्रदेश के पन्ना टाईगर रिजर्व के रमपुरा के जंगल में महुआ चुनने गई एक 50 वर्षीय आदिवासी महिला पर अचानक बाघ ने पीछे से हमला कर दिया.

neetendra guroodeo | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: May 5, 2017, 3:42 PM IST
पन्ना टाइगर रिजर्व में बाघ ने महिला पर किया हमला, स्थिति गंभीर
पन्ना टाइगर रिजर्व.
neetendra guroodeo | ETV MP/Chhattisgarh
Updated: May 5, 2017, 3:42 PM IST
मध्य प्रदेश के पन्ना टाइगर रिजर्व के रमपुरा स्थित जंगल में महुआ चुनने गई एक 50 वर्षीय आदिवासी महिला पर अचानक बाघ ने पीछे से हमला कर दिया. हमले से महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई, जिसे आनन-फानन में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय मे भर्ती करवाया गया है. वहां उसका उपचार जारी है.

बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के साथ जंगल मे महुआ चुनने गई थी. उसी वक्त झाडियों के पीछे से अचानक बाघ ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया.  महिला के चिल्लाने की अवाज सुनकर महिला का पति लाठी लेकर अपनी पत्नी को बचाने पहुंचा और काफी कोशिश करने के बाद टाईगर महिला को छोड़कर भाग गया, जिसके बाद पति ने गांव वालों की मदद से महिला को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती करवाया गया है.

पीडि़त महिला के पति प्यारे लाल ने कहा कि बाघ पीछे से आकर महिला के गर्दन पर पंजा मारा, लेकिन वह किसी तरह बच गई. हमले के तुरंत बाद हमलोग लाठी की सहायता से बाघ की ओर दौड़े, जिससे वह जंगल में चला गया. अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि महिला की हालत गंभीर है और उसका उपचार किया जा रहा है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पन्‍ना से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 5, 2017, 3:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...