Home /News /madhya-pradesh /

पन्ना टाइगर रिजर्व में बाघ ने महिला पर किया हमला, स्थिति गंभीर

पन्ना टाइगर रिजर्व में बाघ ने महिला पर किया हमला, स्थिति गंभीर

पन्ना टाइगर रिजर्व.

पन्ना टाइगर रिजर्व.

मध्य प्रदेश के पन्ना टाईगर रिजर्व के रमपुरा के जंगल में महुआ चुनने गई एक 50 वर्षीय आदिवासी महिला पर अचानक बाघ ने पीछे से हमला कर दिया.

    मध्य प्रदेश के पन्ना टाइगर रिजर्व के रमपुरा स्थित जंगल में महुआ चुनने गई एक 50 वर्षीय आदिवासी महिला पर अचानक बाघ ने पीछे से हमला कर दिया. हमले से महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई, जिसे आनन-फानन में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय मे भर्ती करवाया गया है. वहां उसका उपचार जारी है.

    बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के साथ जंगल मे महुआ चुनने गई थी. उसी वक्त झाडियों के पीछे से अचानक बाघ ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया.  महिला के चिल्लाने की अवाज सुनकर महिला का पति लाठी लेकर अपनी पत्नी को बचाने पहुंचा और काफी कोशिश करने के बाद टाईगर महिला को छोड़कर भाग गया, जिसके बाद पति ने गांव वालों की मदद से महिला को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पन्ना में भर्ती करवाया गया है.

    पीडि़त महिला के पति प्यारे लाल ने कहा कि बाघ पीछे से आकर महिला के गर्दन पर पंजा मारा, लेकिन वह किसी तरह बच गई. हमले के तुरंत बाद हमलोग लाठी की सहायता से बाघ की ओर दौड़े, जिससे वह जंगल में चला गया. अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि महिला की हालत गंभीर है और उसका उपचार किया जा रहा है.

     

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर