Home /News /madhya-pradesh /

boyfriend beaten brutally middle of the road by girlfriend relatives bawal in court marriage shocking news mpns

कोर्ट मैरिज करने ही वाले थे लड़का-लड़की, कि पहुंचे गए घरवाले; प्रेमी का पीट-पीटकर किया ये हाल

Tikamgarh News: एमपी के टीकमगढ़ जिले में एक युवती के परिजनों ने उसके प्रेमी की जमकर पिटाई की.

Tikamgarh News: एमपी के टीकमगढ़ जिले में एक युवती के परिजनों ने उसके प्रेमी की जमकर पिटाई की.

MP Crime News: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में कोर्ट मैरिज करने गए युवक-युवती ने ये सोचा भी नहीं होगा कि उनके साथ इस तरह का वाकया हो जाएगा. दरअसल, जैसे ही दोनों कोर्ट मैरिज के लिए कलेक्ट्रेट कार्यालय पुहंचे और वकील से बात करने लगे, वैसे ही लड़की के परिजन भी आ धमके. उन्होंने लड़की को एक तरफ किया और लड़के की जोरदार पिटाई करनी शुरू कर दी. उन्होंने लड़की के प्रेमी को बांधकर पीटा. ये ड्रामा कलेक्ट्रेट में बड़ी देर तक चलता रहा. वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया. पिटाई के बाद युवक ने पुलिस में मामला दर्ज कराया.

अधिक पढ़ें ...

टीकमगढ़. मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में सोमवार दोपहर हैरान करने वाला वाकया हुआ. एक लड़की के परिजनों ने उसके प्रेमी को बीच सड़क बांधकर जमकर पीटा. मामला कलेक्ट्रेट के सामने का है. दोनों युवक-युवती कोर्ट मैरिज करने कलेक्ट्रेट कार्यालय आए थे. वे वकील को दस्तावेज सौंप ही रहे थे कि लड़की के घरवाले पहुंच गए. उन्होंने लड़की को एक तरफ खींचा और लड़के की पिटाई करनी शुरू कर दी. पिटाई शुरू होते ही कलेक्ट्रेट परिसर में हड़कंप मच गया और अफरा-तफरी का माहौल बन गया. कई लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन लड़की के परिजनों पर कोई असर नहीं हुआ. पिटाई के बाद युवक ने युवती के घरवालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

इस बीच किसी ने प्रेमी की पिटाई का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. घटना के बाद देहात थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उसको अपने साथ ले गई. अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक, दोनों प्रेमी-प्रेमिका एक ही गांव के रहने वाले हैं. उनके बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है. बताया जा रहा है कि लड़की के व्यवहार से उसके घरवालों को उस पर पहले ही शक हो गया था. वे उस पर कई दिनों से नजर रख रहे थे. इस बीच उन्हें भनक लग गई कि युवती कभी भी घर से भाग सकती है. युवती जब भी घर से निकलती परिवार में से कोई न कोई उसका पीछा करता. सोमवार को भी यही हुआ.

मौका पाकर टूट पड़े लड़की के घरवाले
लड़की जैसे ही घर से निकली घरवाले पीछे लग गए. पहले तो उन्हें लगा कि वह गांव में प्रेमी से मिलने जा रही है, लेकिन जैसे ही उसने शहर जाने का रुख किया तो परिवार के अन्य सदस्य भी पीछे लग गए. उन्हें शक हो गया था कि लड़की घर से भागकर शादी कर रही है. वे लड़की का तब तक पीछा करते रहे, जब तक वह कोर्ट नहीं पहुंच गई. उन्होंने लड़की को प्रेमी से मिलने दिया और इंतजार किया. जैसे ही प्रेमी-प्रेमिका वकील को कागजात देने लगे, वैसे ही वे लड़के पर टूट पड़े और कार्यालय परिसर में हंगामा मच गया.

पुलिस ने कही ये बात
हंगामा होता देख देहात थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया. पुलिस का कहना है कि युवक-युवती बालिग हैं और मर्जी से प्रेम विवाह करने के लिए टीकमगढ़ कलेक्ट्रेट कार्यालय आए थे. कलेक्ट्रेट कार्यालय के पास युवक को लड़की के घरवालों ने पीटना शुरू कर दिया, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर