टीकमगढ़ पहुंची कांग्रेस की न्याय यात्रा, अजय सिंह ने साधा शिवराज पर निशाना

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की न्याय टीकमगढ पहुंच चुकी है. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भाजपा सरकार और शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि शिवराज के राज में भर्तियों में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है.

Rajiv Rawat | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 14, 2018, 8:36 PM IST
टीकमगढ़ पहुंची कांग्रेस की न्याय यात्रा, अजय सिंह ने साधा शिवराज पर निशाना
उन्होंने मुख्यमंत्री पर कई आरोप लगाए.
Rajiv Rawat | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 14, 2018, 8:36 PM IST
मध्य प्रदेश में कांग्रेस की न्याय टीकमगढ़ पहुंच चुकी है. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने भाजपा सरकार और शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि शिवराज के राज में भर्तियों में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है.

दरअसल, टीकमगढ़ में न्याय यात्रा के दौरान नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने मुख्यमंत्री पर कई आरोप लगाए.

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में दो तरह के कानून चलता है. आम लोगों के लिए अलग तरह का कानून है और भाजपा के लिए अलग तरह का कानून है. यदि पुत्र किसी मंत्री का हो तो वहां कानून भी काम नही करता. जिन लोगों के कोतवाली में फोटो लगे हैं, उन्हें मंत्री पद की शपथ दिला दी जाती है. यह सिर्फ मध्य प्रदेश में ही होता है.

एक साल से कॉलेज में हो रही थी रैगिंग, छात्र ने रिश्तेदार के घर में किया सुसाइड

बता दें कि काग्रेस की न्याय यात्रा सबसे पलहे खरगापुर से होते हुए टीकमगढ़ पहुंची. यह यात्रा जिले की सभी विधानसभा क्षेत्रो का दौरा करेगी.

-हेल्थ मिनिस्टर के गृह जिले में नहीं मिली एम्बुलेंस, ऑक्सीजन के अभाव में मासूम की मौत
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर