कश्मीर की चिंता छोड़ दें दिग्विजय, उनके हाथ से भोपाल फिसल गया है - उमा भारती

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा और उन्हें याद दिलाते हुए कहा कि उनके हाथ से भोपाल फिसल गया है.

News18 Madhya Pradesh
Updated: August 12, 2019, 4:57 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: August 12, 2019, 4:57 PM IST
भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उमा भारती ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा और उन्हें याद दिलाते हुए कहा कि उनके हाथ से भोपाल फिसल गया है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह कश्मीर की चिंता नहीं करें, कुछ नहीं फिसलेगा. वहीं उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस में पार्टी नाम की कोई चीज नहीं बची है. हर कोई अपनी व्यक्तिगत अलग अलग राय दे रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में गांधी परिवार के आलावा कुछ नहीं दिखता. उमा भारती ने ये प्रतिक्रियाएं अपने टीकमगढ़ दौरे के दौरान दी.

किसी ने हिम्मत नहीं दिखाई

Uma bharti on article 370
उमा भारती ने कहा कि कश्मीर की धारा 370 हटाने की हिम्मत किसी में नहीं थी. मोदी और अमित शाह ने धारा 370 खत्म करके हिम्मत दिखाई है.


उमा भारती ने कहा कि अब कांग्रेस की हालत खराब हो गई है. उन्होंने कहा कि नेहरू से लेकर आज तक कश्मीर की धारा 370 हटाने की हिम्मत किसी में नहीं थी. मोदी और अमित शाह ने धारा 370 खत्म करके हिम्मत दिखाई है. कश्मीर के माहौल पर उन्होंने कहा कि उन्हें कुछ कहने की जरूरत नहीं है, क्योंकि, मीडिया का एक बड़ा हिस्सा वहां मौजूद है और वह रिपोर्ट दे रहा है.

बता दें कि मध्य प्रदेश के सीहोर में मीडिया से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने हाल में कहा था कि कश्मीर समस्या का समाधान जल्द होना चाहिए वरना वो हमारे हाथ से निकल सकता है. दिग्विजय ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल से अपील भी की है.

(टीकमगढ़ से राजीव की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - गर्लफ्रेंड की फरमाइश पूरी करने केलिए बीई का छात्र बना लुटेरा
Loading...

ये भी पढ़ें - ध्वनि प्रदूषण पर रोक लगाने के लिए एनजीटी ने उठाया ये कदम
First published: August 12, 2019, 4:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...