MP: सहायक समिति प्रबंधक के ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा, आय से अधिक संपत्ति का मामला

सहायक समिति प्रबंधक के कई ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा

सहायक समिति प्रबंधक के कई ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा

सागर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में शुक्रवार सुबह सहायक समिति प्रबंधक मुरारी लाल रावत के तीन ठिकानों पर दबिश दी है.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में पुलिस के विशेष संगठन लोकायुक्त ने सहाकारी समिति के सहायक समिति प्रबंधक मुरारी लाल रावत के कई ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की है. लोकायुक्त को सहायक समिति प्रबंधक के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिली थी.



जानकारी के अनुसार, सागर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में शुक्रवार सुबह मुरारी लाल रावत के तीन ठिकानों पर दबिश दी है. बताया जा रहा है कि शहर के अचर्रा क्षेत्र में स्थित आवास और पैतृक गांव गोर में दो घरों में लोकायुक्त की टीम की कार्रवाई जारी है.



लोकायुक्त टीम के सदस्य ने सहायक समिति प्रबंधक के घर को सील कर दिया है. घर में रखे महत्वपूर्ण दस्तावेजों की जांच शुरू कर दी है. साथ ही उन्होंने इस मामले में सहायक समिति प्रबंधक मुरारीलाल रावत से पूछताछ शुरू कर दी है. बताया जा रहा है जांच में मुरारी रावत के पास जमीन से जुड़े दस्तावेज और सोने-चांदी के आभूषण होने की जानकारी मिल रही है.





सहायक समिति प्रबंधक मुरारीलाल रावत के पास इतनी संपत्ति कहां से आई, इसकी जांच की जा रही है. आवास से मिले दस्तावेजों की भी जांच की जा रही है. उसकी कुल संपत्ति कितने की है, इसका खुलासा दस्तावेजों की जांच-पड़ताल के बाद ही हो सकेगा.
ये भी पढ़ें:



शरद यादव से मिले कमलनाथ, कहा- वोट विभाजन से BJP को होता है फायदा, इसे रोको

साढ़े छह साल की लम्बी जद्दोजहद के बाद ‘कड़कनाथ’ को मिला GI तमगा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज