टीकमगढ़ में किशोर ने किया नाबालिग के साथ रेप, लड़की अस्पताल में दाखिल

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के ओरछा थाना क्षेत्र के एक गांव के एक किशोर के खिलाफ नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है. लड़की अभी अस्पताल में है.

भाषा
Updated: August 27, 2019, 7:08 PM IST
टीकमगढ़ में किशोर ने किया नाबालिग के साथ रेप, लड़की अस्पताल में दाखिल
बच्ची से दुष्कर्म की प्रतीकात्मक तस्वीर
भाषा
Updated: August 27, 2019, 7:08 PM IST
मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिला मुख्यालय से लगभग 85 किलोमीटर दूर ओरछा थाना क्षेत्र के तहत पड़ने वाले एक गांव में पुलिस ने एक किशोर के खिलाफ एक बालिका के साथ बलात्कार करने का मामला दर्ज किया है. आरोपी किशोर फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. ओरछा पुलिस थाने के उपनिरीक्षक गौरव राजौरिया ने बताया कि बालिका के साथ गांव के ही एक किशोर ने उस समय कथित तौर पर बलात्कार किया जब वह गांव के बाहर बकरियां चरा रही थी.

दुष्कर्म की प्रतीकात्मक तस्वीर


आरोपी किशोर गांव से हो गया फरार 

राजौरिया ने बताया घटना के बाद बालिका की खराब हालत को देखते हुए उसे टीकमगढ़ जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है. डॉक्टरों के इलाज के बाद उसकी हालत में सुधार बताया गया है. उन्होंने बताया कि नाबालिग आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

सजा को लेकर कानूनी अड़चनें आ सकती हैं

घटना के बाद आरोपी गांव से फरार हो गया है और पुलिस उसकी शीघ्र पकड़ने के प्रयास कर रही है. आरोपी भी नाबालिग है इसलिए उसके खिलाफ मामला जरूर दर्ज किया गया है लेकिन उसकी गिरफ्तारी के बाद सजा को लेकर कानूनी अड़चनें आनी सकती हैं.

ये भी पढ़ें- स्टेशन से घर लौट रही युवती के साथ चार युवकों ने किया रेप, सभी आरोपी गिरफ्तार
Loading...

मंत्री गोविन्द सिंह ने कहा- अवैध रेत और पत्थर उत्खनन में लगे हैं एमपी के 90 % पुलिस अधिकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीकमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 6:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...