लाइव टीवी

बैक डेट में फाइलें निपटा रहे थे नगर पंचायत सीएमओ, चार साथियों के साथ पकड़े गए
Tikamgarh News in Hindi

Rajiv Rawat | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 12, 2019, 12:56 PM IST
बैक डेट में फाइलें निपटा रहे थे नगर पंचायत सीएमओ, चार साथियों के साथ पकड़े गए
पकड़े गए नगर पंचायत सीएमओ

नगर पंचायत के सीएमओ लॉज में फाइलों पर बैक डेट में हस्ताक्षर करने का काम चल रहा था. तहसीलदार ने छापा मार कार्रवाई करते हुए 38 फाइलें जब्त की है. मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत सीएमओ केके पटेरिया के तबादले के बाद वे स्टाफ के साथ मिलकर जरूरी फाइलों पर हस्ताक्षकर रह रहे थे.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले की निवाड़ी नगर पंचायत पर कलेक्टर के आदेश के बाद तहसीलदार ने छापा मार कार्रवाई की. बताया जा रहा है कि नगर पंचायत के सीएमओ लॉज में फाइलों पर बैक डेट में हस्ताक्षर करने का काम चल रहा था. तहसीलदार ने छापा मार कार्रवाई करते हुए 38 फाइलें जब्त की है. मिली जानकारी के अनुसार नगर पंचायत सीएमओ केके पटेरिया के तबादले के बाद वे स्टाफ के साथ मिलकर जरूरी फाइलों पर हस्ताक्षर रह रहे थे.

निवाड़ी तहसीलदार राकेश बोरसी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि निवाड़ी नगर पंजायत सीएमओ केके पटेरिया का तबतादला होने के बाद जिला कलेक्टर के आदेश से कार्यालय पर छापा मारा गया. छापे के दौरान उन्होंने सीएमओ केके पटेरिया को बैक डेट में फाइलों को निपटाते हुए रंगे हाथों पकड़ा है, जिसके बाद कलेक्टर ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

यह भी पढ़ें- PHOTO: तहसीलदार ने मांगी रिश्वत, तो किसान ने उनकी गाड़ी से बांध दी भैंस



लॉज में बैठकर सीएमओ केके पटेरिया, एकाउंटेंट बहादुर अहिरवार, स्टोरकीपर महेश नापित और सहायक उपनिरीक्षक बालचंद्र कोरी सरकारी फाइलों, बिल, बाउचर व नगर परिषध की नियुक्तियों से संबंधित कार्य बैक डेट में हस्ताक्षकर कर निपटा रहे था. जब इस मामले की जानकारी निवाड़ी कलेक्टर अक्षय सिंह को मिली तो उन्होंने तत्काल तहसीलदार राकेश बोरासी और राजस्व निरीक्षक बृजेश खरे की टीम को कार्रवाई के निर्देश दिए, जहां टीम ने बैक डेट में हस्ताक्षर करते हुए 38 फाइलें जब्त की है. फिलहाल कलेक्टर पूरे मामले की जांच की जा रही है.



यह भी पढ़ें-  89 बरस के बाबूलाल गौर ने खुद को बताया 'सूटेबल', बोले-दिल्ली दूर नहीं

यह भी पढ़ें-  MP भाजपा में घमासान: जिन पर टिकट बांटने की जिम्मेदारी, वही मांग रहे हैं टिकट

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीकमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2019, 12:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading