भाजपा का झंडा लगाने पर पड़ोसी ने कर दी पिटाई, VIDEO वायरल

पीड़ित का कहना है कि राजाराम कांग्रेस पार्टी का है इसलिए कहता है कि तुम भाजपा का झंडा निकालो और नहीं हटाने पर विवाद करता हैं.

News18 Madhya Pradesh
Updated: July 24, 2019, 3:50 PM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: July 24, 2019, 3:50 PM IST
मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में आपसी विवाद के बाद एक दपंति के साथ पडोसी ने जमकर मारपीट की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. घटना के बाद पुलिस ने पिटाई कर रहे लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है. घायल का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. लिधौरा थाना क्षेत्र के खरो गांव का राकेश राय गांव में अवैध शराब बेचने का काम करता था. जिसके ऊपर कई मामले दर्ज हैं. राजाराम राय ने इसका पहले भी विरोध किया था और मामले की शिकायत थाने में की थी. जिस बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ. राजाराम और उसके परिवार के लोगों ने राकेश राय के साथ मारपीट की. राकेश को बचाने गई पत्नी के साथ भी मारपीट की गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

पड़ोसी ने की मारपीट, hit by Neighbors
राकेश राय और उसकी पत्नी को पीटते पड़ोसी, पुलिस ने वीडियों के आधार पर आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है.


अवैध शराब नहीं, भाजपा का झंडा है विवाद की वजह...
अवैध शराब बेचने के आरोपी राकेश राय का कहना है कि हम पहले अवैध शराब बेचते थे, लेकिन अब हम ये काम नहीं करते फिर भी ये हमें हमेशा परेशान करते है. हम भाजपा को सपोर्ट करते हैं और ये हमें भाजपा का झंडा लगाने के लिए मना करते हैं. राजाराम कांग्रेस पार्टी का है इसलिए कहता है कि तुम भाजपा का झंडा निकालो. भाजपा का झंडा नहीं निकालने पर विवाद भी करता हैं.

वायरल वीडियो, viral video
घायल राकेश राय जिला अस्पताल में इलाज कराते हुए


वही इस मामले में पुलिस का कहना है कि राकेश अवैध शराब बेचता है जिस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था और राकेश राय के साथ मारपीट की गई. पुलिस राकेश राय द्वारा लगाए गए आरोपों की भी जांच की बात कह रही है.

( टीकमगढ़ से राजीव रावत की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों शख्स ने दी अपनी ही हत्या की सुपारी...

ये भी पढ़ें- इस मंदिर में भगवान से आशीर्वाद चाहिए तो लगाने होंगे पेड़
First published: July 24, 2019, 3:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...