लाइव टीवी

शिवराज के सामने बीजेपी सांसद के खिलाफ लगे विरोध के नारे!
Tikamgarh News in Hindi

Rajiv Rawat | News18 Madhya Pradesh
Updated: March 19, 2019, 9:25 PM IST
शिवराज के सामने बीजेपी सांसद के खिलाफ लगे विरोध के नारे!
शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

आरोप है कि पार्टी ने पिछले 15 साल से किसी स्थानीय कार्यकर्ता को चुनाव लड़ने का मौका नही दिया है. बाहरी प्रत्याशी को यहां से चुनावी मौदान में उतारा जाता है

  • Share this:
मध्य प्रदेश की टीकमगढ़ लोकसभा सीट से सांसद वीरेन्द्र कुमार खटीक का विरोध शुरु हो गया है. विजय संकल्प यात्रा के दौरान विरोध साफ देखने को मिला जब लोगों ने विरोध में खुलकर नारे लगाए. यह सब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के सामने ही हुआ.

दरअसल, लोग टीकमगढ छतरपुर में लोग स्थानीय प्रत्याशी की मांग कर रहे हैं, जिसको लेकर पार्टी में भी अंदरुनी भितरधात जमकर चल रहा है. पिछले दो बार से सांसद वीरेन्द्र खटीक का अब इस सीट पर विरोध शुरु हो गया है. पार्टी हो या आम लोग स्थानीय प्रत्याशी की मांग कर रहे हैं.

यह पढ़ें- कमलनाथ के मंत्री की सादगी का नमूना, बंगले के रेनोवेशन पर 50 लाख हो रहा खर्च!



टीकमगढ़ संसदीय सीट में टीकमगढ़, निवाड़ी और छतरपुर जिला शामिल है. वीरेन्द्र खटीक लगातार दस साल से सांसद हैं और इसके पहले पार्टी ने बाहरी प्रत्याशी के तौर पर दमोह के रामकृष्ण कुसुमारिया को टिकट दिया था. जिसको लेकर अब प्राटी के कार्यकर्ता भी स्थानीय प्रत्याशी की मांग कर रहे हैं.



आरोप है कि पार्टी ने पिछले 15 साल से किसी स्थानीय कार्यकर्ता को चुनाव लड़ने का मौका नही दिया है. बाहरी प्रत्याशी को यहां से चुनावी मौदान में उतारा जाता है जिसको लेकर अब विरोध के सुर उठने लगे हैं. आम लोगों का भी कहना है कि प्रत्याशी स्थानीय और युवाओं को मौका मिलना जाहिए.

यह पढ़ें- महिला पुलिस कर्मियों का दर्द: भोपाल में 43 थाने, 37 में नहीं है टॉयलेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीकमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 19, 2019, 9:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading