लाइव टीवी

टीकमगढ़ः घर की दूसरी मंजिल से नीचे गिरा बच्चा रिक्शे पर अटका, बाल-बाल बचा, देखें Video

Rajiv Rawat | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 20, 2019, 2:51 PM IST
टीकमगढ़ः घर की दूसरी मंजिल से नीचे गिरा बच्चा रिक्शे पर अटका, बाल-बाल बचा, देखें Video
टीकमगढ़ में छत से गिरा पार्थ जैन रिक्शे की सीट पर अटक गया, जिससे उसकी जान बच गई.

मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ (Tikamgarh) में घर की छत पर खेल रहा बच्चा अचानक 35 फीट नीचे गिर (Child fell from a building) पड़ा, लेकिन गली में गुजर रहे रिक्शे (Rickshaw) की सीट पर गिरने से बच्चे की जान बच गई.

  • Share this:
टीकमगढ़. 'जाको राखे साइयां, मार सके न कोय' वाली कहावत आपने सुनी तो होगी ही, मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ (Tikamgarh) में हुई एक घटना से, इस पुरानी कहावत पर एक बार फिर आपको यकीन हो जाएगा. जी हां, यहां के ठंगन लगी इलाके में एक बच्चा घर की छत पर खेल रहा था. अचानक ही उसका संतुलन बिगड़ा और बच्चा नीचे गिर (Child fell from a building) गया. संयोग देखिए कि उसी दौरान नीचे गली से एक रिक्शा (Rickshaw) गुजर रहा था, खुशकिस्मती से वह बच्चा रिक्शे की सीट पर ही आकर गिर गया, जिससे उसकी जान बच गई. 35 फीट ऊपर से गिरने के बावजूद बच्चा सही-सलामत है, उसे मामूली चोट ही आई है. यह पूरी घटना गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका Video देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

खेलने के दौरान रेलिंग पार कर गया
टीकमगढ़ के ठंगन लगी इलाके में तीन साल का मासूम पार्थ जैन बीते शनिवार को घर की दूसरी मंजिल पर खेल रहा था. छत पर रेलिंग भी लगी है, लेकिन खेलने के दौरान मासूम पार्थ को रेलिंग का ध्यान नहीं रहा और छत से उसका पैर फिसल गया. यह महज संयोग ही था कि पार्थ का घर जिस गली में है, उससे एक रिक्शा उसी समय गुजर रहा था. पार्थ सीधे रिक्शे की सीट पर आकर गिरा. रिक्शे की सीट पर बच्चे को गिरा देख लोग फौरन दौड़े और पार्थ को उठाया. लोगों ने बताया कि पार्थ बिल्कुल ठीक है, उसे मामूली चोट आई है.


Loading...

डॉक्टर ने कहा- बच्चा स्वस्थ है
पार्थ जैन के पिता आशीष जैन ने घटना के बाद बताया कि वह घर के किसी दूसरे बच्चे के साथ दूसरी मंजिल पर खेल रहा था. संतुलन बिगड़ने से वह रेलिंग से बाहर आ गया और नीचे गिर पड़ा. घटना के बाद परिजन उसे फौरन अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद कहा कि बच्चा पूरी तरह ठीक है. इधर, घर के सदस्य अस्पताल से बच्चे के सही-सलामत लौटने को भगवान की दया समझ रहे हैं. पार्थ के परिजनों ने बताया कि रिक्शेवाले के रूप में भगवान ने ही उनके बच्चे की जान बचाई.

(इनपुट - ANI)

ये भी पढ़ें -

हादसा: दो वाहनों की जबरदस्त भिड़ंत में बाइक सवार तीन लोगों की मौत

नीमच: नशे की तस्करी कर रहे बेरोज़गार युवा, पुलिस के आंकड़ों से हुआ खुलासा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीकमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 2:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...