लाइव टीवी

85 साल के मजबूर पिता की बेटे ही करते हैं बेरहमी से पिटाई, छीन लेते हैं पेंशन
Tikamgarh News in Hindi

Rajiv Rawat | News18 Madhya Pradesh
Updated: June 25, 2019, 11:06 PM IST
85 साल के मजबूर पिता की बेटे ही करते हैं बेरहमी से पिटाई, छीन लेते हैं पेंशन
कलयुगी बेटे बुजुर्ग पिता से पेंशन के पैसे छीनकर करते हैं मारपीट, लगाई न्याय की गुहार

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में 85 साल के बुजुर्ग पिता के साथ उसी के बेटों ने बेरहमी से पिटाई की और उनके पूरे पैसे भी छीन लिए.

  • Share this:
मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में असंवेदनशीलता और इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 85 साल के बुजुर्ग पिता के साथ उसी के बेटों ने बेरहमी से पिटाई की और उनके पूरे पैसे भी छीन लिए. बताया जा रहा है कि मारपीट की शिकायत लेकर ये बुजुर्ग पिता कई बार पुलिस में भी शिकायत लेकर पहुंचा, लेकिन किसी ने उसकी एक नहीं सुनी. आज वह मजबूर होकर इस पूरे मामले की शिकायत लेकर कलेक्टर से जनसुनवाई पहुंचा. इस दौरान बुजुर्ग ने मारपीट से आए जख्मों को भी दिखाया.

बेटे पेंशन के पैसे छीन करते हैं मारपीट

दरअसल टीकमगढ़ शहर में रहने वाले इमाम बक्श रिटायर्ड कर्मचारी हैं. उनका गुजारा पेंशन पर चलता है. इमाम बक्श के अनुसार वह अपने छोटे बेटे राजू के साथ रहते हैं, जो इनकी देखभाल भी करता है. वहीं उनके बड़े बेटे गुड्डू और बबलू और उनकी पत्नियां हमेशा लड़ाई-झगड़ा कर उनकी पेंशन छीन लेती हैं और अपने बुजर्ग पिता के साथ मारपीट भी करती हैं.



कोतवाली पुलिस में कई बार कर चुके हैं शिकायत



इमाम बक्श के मुताबिक उनके बेटों ने उनके साथ कई बार बेरहमी से मारपीट की है, जिस बात की शिकायत वह कई बार कोतवाली पुलिस से भी कर चुके हैं, लेकिन पुलिस ने इस मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है. मजबूर होकर उन्होंने कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर मामले की शिकायत कलेक्ट्रर से की. पिता का साफ कहना है कि दोनों बेटे हमेशा मारपीट करते है और उनसे पैसे भी छीन लेते हैं.

यह भी देखें- VIDEO: पिता की ऐसी दरिंदगी, जिसे सुनकर रूह कांप उठे...
First published: June 25, 2019, 10:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading