होम /न्यूज /मध्य प्रदेश /नहाने के लिए दिया गर्म पानी, फिर बेटे ने मार दी गोली- बोला प्यार नहीं टार्चर करती थी मां

नहाने के लिए दिया गर्म पानी, फिर बेटे ने मार दी गोली- बोला प्यार नहीं टार्चर करती थी मां

रिश्तों का कत्ल..! बेटे ने मां को मारी गोली

रिश्तों का कत्ल..! बेटे ने मां को मारी गोली

हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटे ने खुद ही पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी. बाद में वह घर के बाहर कुर्सी डालकर आ ...अधिक पढ़ें

    टीकमगढ़: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक 17 वर्षीय लड़के ने अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी. बेटे का कहना था कि मां उसे प्यार नहीं करती थी. वह उसके टार्चर से परेशान हो गया था. इस वजह से उसने पिता की लाइसेंसी बंदूक से मां को गोली मार दी.

    मामला देहात थाने के तहत आने वाले भगत नगर का है. यहां रहने वाली 42 वर्षीय सपना रजक की उसके ही बेटे ने सीने में गोली मारकर हत्या दी. आरोपी ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब मां बाथरूम से नहाकर बाहर निकली थी. इसके पहले उसी ने सपना को नहाने के लिए गरम पानी दिया था. आरोपी ने बताया कि गोली मारने से कुछ देर पहले उसका मां से किसी बात पर विवाद हुआ था. मां ने इस बात पर नाराज होकर उस पर गिलास फेंककर मार दिया था.

    पिता की लाइसेंसी बंदूक से दिया अंजाम
    आरोपी के पिता रमेश रजक शहर में इलाहाबाद बैंक की शाखा में सुरक्षा गार्ड के रूप में पदस्थ हैं. उनकी लाइसेंसी बंदूक घर पर रखी हुई थी. बेटे ने उसी बंदूक से मां को सीने में गोली मारकर हत्या कर दी. घटना हुई उस समय घर में सिर्फ मां और बेटा ही मौजूद था. पिता किसी काम से बाजार गए हुए थे.

    पुलिस को फोन किया और कुर्सी पर बैठ गया
    गोली मारने के बाद आरोपी सनकी बेटे ने तुरंत पुलिस को फोन लगाकर सूचना दी और घर के बाहर कुर्सी डालकर बैठ गया. थोड़ी देर बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौके से बेटे को गिरफ्तार कर लिया. मोहल्लेवालों का कहना है कि आरोपी बेटा हमेशा अपने माता-पिता के साथ लड़ाई-झगड़ा करता था. दो महीने पहले कही भाग भी गया था.

    मां प्यार नहीं करती थी, इसलिए कर दी हत्या
    भगत नगर कॉलोनी हुई घटना ने मां और बेटे के रिश्ते को तार-तार कर दिया है. आरोपी बेटे ने पुलिस को बताया की मां मुझे प्यार नहीं करती थी और हमेशा डांटती रहती थी. ऐसा लगता था कि मैं इसका बेटा नहीं हूं, इसलिए मैंने उसकी हत्या कर दी. मैं कई दिनों से उसको मारने की फिराक में था. जैसे ही मौका लगा तो गोली मार दी.

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें