टीकमगढ़ में चार हजार रुपए की रिश्‍वत लेते हुए पटवारी गिरफ्तार

सागर लोकायुक्त पुलिस टीम ने योजना बनाकर लिधौरा तहसील परिसर में पटवारी कन्हैयालाल राजपूत को चार हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़ लिया.

Rajiv Rawat | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 11, 2018, 11:45 PM IST
टीकमगढ़ में चार हजार रुपए की रिश्‍वत लेते हुए पटवारी गिरफ्तार
कार्रवाई करती हुई लोकायुक्‍त पुलिस की टीम और मौजूद पटवारी.
Rajiv Rawat | News18 Madhya Pradesh
Updated: October 11, 2018, 11:45 PM IST
मध्‍यप्रदेश में सागर लोकायुक्त पुलिस ने टीकमगढ़ जिले की लिधौरा तहसील के पटवारी को चार हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है. जमीन की तरवीन के नाम पर पटवारी ने 6 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी. इस पर सागर लोकायुक्त में शिकायत की गई थी और गुरुवार को पटवारी को रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त पुलिस ने रंगेहाथों धर दबोचा.

बताया जा रहा है कि पटवारी कन्हैयालाल राजपूत ने किसान रामचरण गुप्ता से जमीन की तरवीन करने के लिए 6 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी. इस पर रामचरण गुप्ता ने पटवारी को 4000 रुपए देने का वादा किया था. इस बीच रामचरण गुप्‍ता ने मामले की शिकायत सागर लोकायुक्त पुलिस को कर दइी. इसके बाद सागर लोकायुक्त पुलिस टीम ने योजना बनाकर लिधौरा तहसील परिसर में पटवारी कन्हैयालाल राजपूत को चार हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों पकड़ लिया.

आपको बता दें कि टीकमगढ़ जिले में रिश्वतखोरी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. पिछले एक साल के भीतर रिश्‍वतखोरी के एक दर्जन से भी अधिक मामले सामने आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें- MP: सहायक समिति प्रबंधक के ठिकानों पर लोकायुक्त का छापा, आय से अधिक संपत्ति का मामला

यह भी पढ़ें- वोटर लिस्ट से गायब हो रहे हैं नाम, निर्वाचन अधिकारी पर लापरवाही का आरोप

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर