Home /News /madhya-pradesh /

BJP विधायक की SUV की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत! पुलिस जांच में जुटी

BJP विधायक की SUV की चपेट में आने से 3 लोगों की मौत! पुलिस जांच में जुटी

भाजपा विधायक राहुल सिंह लोधी ने दावा किया है कि उनकी एसयूवी से यह हादसा नहीं हुआ है.

भाजपा विधायक राहुल सिंह लोधी ने दावा किया है कि उनकी एसयूवी से यह हादसा नहीं हुआ है.

टीकमगढ़ जिला मुख्‍यालय से (Tikamgarh District) से लगभग 15 किलोमीटर दूर टीकमगढ़-छतरपुर मार्ग पर भाजपा विधायक राहुल सिंह लोधी (BJP MLA Rahul Singh Lodhi) की कथित एसयूवी (SUV) की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...
    टीकमगढ़. मध्‍य प्रदेश के टीकमगढ़ जिला मुख्यालय (Tikamgarh District Headquarter) से लगभग 15 किलोमीटर दूर टीकमगढ़-छतरपुर मार्ग पर पपावनी के पास सोमवार को भाजपा विधायक राहुल सिंह लोधी (BJP MLA Rahul Singh Lodhi) की कथित एसयूवी (SUV) की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई. लोधी टीकमगढ़ जिले की खरगापुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक हैं और वह पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती (Former Union Minister Uma Bharti) के भतीजे हैं. पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना करीब तीन बजे हुई और जिस एसयूवी से यह हादसा हुआ, वह कथित तौर पर भाजपा विधायक की थी.

    विधायक ने किया ये दावा
    भाजपा विधायक राहुल सिंह लोधी ने दावा किया है कि उनकी एसयूवी से यह हादसा नहीं हुआ है. उन्‍होंने कहा, ‘मेरी एसयूवी से यह हादसा नहीं हुआ है. जब यह हादसा हुआ, उस वक्त मैं घटनास्थल से करीब 20 किलोमीटर दूर अपने विधानसभा क्षेत्र के फुटेर गांव में था. मेरे चालक ने गांव जाते वक्त मार्ग से गुजरते हुए इस हादसे को घटित होते देखा था.' साथ ही उन्होंने दावा किया, ‘मेरा चालक मुझे फुटेर गांव में लेने आ रहा था. मेरे चालक ने इस हादसे के बारे में स्थानीय पुलिस को सूचना भी दी थी.'

    पुलिस ने किया ये खुलासा
    टीकमगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया कि मृतकों की पहचान बृजेन्द्र अहिरवार (25), रवि अहिरवार (23) और मदन के रूप में हुई है. मदन ने जिला चिकित्सालय टीकमगढ़ में उपचार के दौरान दम तोड़ा. वहीं अन्य दो की मौके पर ही मौत हो गई थी. ये तीनों टीकमगढ़ जिले के निवासी थे. सुजानिया ने कहा कि हादसे के वक्त ये तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर टीकमगढ़ से बलदेवगढ़ की ओर जा रहे थे. जबकि एसयूवी विपरीत दिशा से आ रही थी.

    सुजानिया ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विधायक राहुल सिंह लोधी की एसयूवी ने ही मोटरसाइकिल को टक्कर मारी थी. हालांकि इस बात की जांच की जा रही है कि घटना के वक्त विधायक अपने वाहन में थे या नहीं.

    ये भी पढ़ें

    निकाय चुनाव: महापौर चुनाव के अध्‍यादेश को लेकर BJP-कांग्रेस में घमासान, राज्‍यपाल ले रहे हैं एक्‍सपर्ट की राय

    'गांधी संकल्प यात्रा' में आखिर क्यों शामिल नहीं हो रहीं साध्वी प्रज्ञा!

    Tags: BJP, Car accident, Kamal nath, Madhya pradesh Police, Shivraj singh chauhan, Tikamgarh News, Uma bharti

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर