Home /News /madhya-pradesh /

पृथ्वीपुर : BJP के पोस्टर से सिंधिया नदारद, इमरती बोलीं-महाराज की फोटो न दिखे तो हमारा खून सूख जाता है

पृथ्वीपुर : BJP के पोस्टर से सिंधिया नदारद, इमरती बोलीं-महाराज की फोटो न दिखे तो हमारा खून सूख जाता है

सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी बीजेपी प्रत्याशी शिशुपाल यादव के समर्थन में प्रचार के लिए पहुंचीं.

सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री इमरती देवी बीजेपी प्रत्याशी शिशुपाल यादव के समर्थन में प्रचार के लिए पहुंचीं.

MP NEWS : सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के कांग्रेस छोड़ बीजेपी (BJP) में आने के निर्णय पर इमरती देवी ने मंत्री पद ठुकराते हुए कहा था 'महाराज आप कहेंगे तो मैं कुएं में भी कूद जाऊंगी. इमरती देवी मजदूर पृष्ठभूमि से होने के बाद भी जिला पंचायत की अध्यक्ष, विधायक और सरकार में मंत्री बनीं तो बस सिर्फ ज्योतिरादित्य सिंधिया की बदौलत. इसी वजह से सिंधिया के प्रति वो हमेशा वफादार रहीं.

अधिक पढ़ें ...

    राजीव रावत

    टीकमगढ़. ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) समर्थक कई नेता और मंत्री अपने काम और बयानों के कारण अक्सर चर्चा में रहते हैं. फिर वो चाहें प्रद्युम्न सिंह हों या फिर इमरती देवी (Imarti Devi). प्रद्युम्न सिंह का तो रोज ही कोई न कोई कारनामा सुर्खियां बनता है. आज इमरती देवी चर्चा में हैं.

    ज्योतिरादित्य सिंधिया की सबसे वफादार समर्थकों में शुमार पूर्व मंत्री इमरती देवी को होर्डिंग में सिंधिया की तस्वीर नहीं दिखी तो वो नाराज हो गयीं. उन्होंने नाराजगी जताई और कहा अगर महाराज का फोटो नहीं दिखे तो हमारा खून सूख जाता है. इमरती देवी पृथ्वीपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के लिए वोट मांगने पहुंची थीं. वहां लगे होर्डिंग्स में सिंधिया की फोटो नहीं दिखी तो वो अनमनी हो गयीं.

    पृथ्वीपुर में प्रचार
    पूर्व मंत्री इमरती देवी आज पृथ्वीपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी शिशुपाल यादव के प्रचार के लिए पहुंचीं. पहुंचते ही उनकी नजर वहां लगे बैनर पोस्टर्स पर पड़ गयी. उनमें कहीं भी ज्योतिरादित्य सिंधिया की तस्वीर नहीं थी. इमरती इस पर नाराज हो गयीं. उन्होंने आपत्ति जताई और कहा अगर मुझे महाराज की फोटो ना दिखे तो हमारा खून सूख जाता है.

    ये भी पढ़ें- MP का अनूठा रेलवे स्टेशन, 2 प्लेटफॉर्म के बीच बना है खूबसूरत गार्डन, फूल देते हैं सुकून, देखें PHOTOS

    पार्टी से ज्यादा महाराज की चिंता
    अपनी बेबाक बातचीत के लिए इमरती देवी हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. कमलनाथ सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री रह चुकी इमरती देवी पृथ्वीपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी शिशुपाल यादव के लिए वोट मांगने पहुंची थीं. लेकिन यह क्या वहां उनके प्रिय महाराज  यानि ज्योतिरादित्य सिंधिया की फोटो पोस्टरों से नदारद थी. मीडिया ने सवाल पूछा तो दिल की बात जुबां पर आ गई इमरती देवी बोली कि महाराज का फोटो तो होना चाहिए उनका फोटो नहीं दिखता तो हमारा खून सूख जाता है. स्थानीय नेताओं से बातचीत करेंगे और महाराज की फोटो जरूर लगाएंगे.

    महाराज की फोटो जरूर लगाएंगे
    यह वही इमरती देवी हैं जिन्होंने अपनी राजनीतिक प्रतिबद्धता समय-समय पर सिंधिया के प्रति दिखाई. कांग्रेस छोड़ बीजेपी में सिंधिया के आने के निर्णय पर सबसे पहले हां कहने वाली इमरती देवी ही थीं. मंत्री पद को ठुकराते हुए उन्होंने सिंधिया से कहा था ‘महाराज आप कहेंगे तो मैं कुएं में भी कूद जाऊंगी. इमरती देवी मजदूर पृष्ठभूमि से होने के बाद भी जिला पंचायत की अध्यक्ष, विधायक और सरकार में मंत्री बनीं तो बस सिर्फ ज्योतिरादित्य सिंधिया की बदौलत. इसी वजह से सिंधिया के प्रति वो हमेशा वफादार रहीं.

    Tags: Jyotiraditya Scindia, Madhya pradesh by election news, Tikamgarh S12p06

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर