अपना शहर चुनें

States

VIDEO : टीकमगढ़ में मज़दूर महिला को सड़क पर किया निर्वस्त्र, भीड़ वीडियो बनाती रही

आरोपी मोनू रजक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है
आरोपी मोनू रजक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है

महिला मजदूरी (Labour) करने जा रही थी तभी कुंडेश्वर स्टैंड के पास मोनू रजक पहुंच गया. उसने महिला के साथ छेड़छाड़ कर उसके कपड़े उतार दिए और परिवार की महिलाओं से मारपीट करवाई.

  • Share this:
टीकमगढ़. टीकमगढ़ (Tikamgarh) ज़िले से दरिंदगी का एक वीडियो सामने आया. यहां के कुंडेश्वर में एक गरीब मज़दूर महिला के सरेआम बीच सड़क पर कपड़े फाड़ कर निर्वस्त्र कर दिया गया. महिला (Lady) को बुरी तरह मारा-पीटा भी गया. और ये सब मोनू रजक नाम के आरोपी के कहने पर उसके घर की महिलाओं ने ही किया. सड़क पर खड़ी भीड़ में से किसी ने भी उस पीड़ित महिला की मदद नहीं की उल्टे उसका निर्वस्त्र होने का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

टीकमगढ़ ज़िल के कुंडेश्वर में बीच सड़क पर सरेआम कपड़े उतार कर महिला से मारपीट गयी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और मामले की जांच के लिए तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

भीड़ ने रोका नहीं, वीडियो बनाया
ये सारी घटना मंगलवार सुबह के वक्त हुई. जब सड़क पर अच्छी खासी भीड़ थी. मोनू रजक नाम के आरोपी और उसके साथ आयी दो-तीन महिलाएं एक अकेली महिला पर टूट पड़ीं. मोनू रजक ने महिला के साथ छेड़छाड़ की. महिला ने विरोध किया तो उसके कपड़े फाड़ दिए. मोनू के साथ आयी महिलाओं ने बाल पकड़ कर महिला को घसीटा और पीटा. इतना ही नहीं आरोपी मोनू रजक ने महिला के प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने की भी कोशिश की.
दो परिवारों में विवाद का नतीजा


बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला और उसके पति ने मोनू रजक के परिवार वालों के साथ मारपीट की थी जिसका मामला पुलिस ने दर्ज कर लिया था. अगले दिन जब पीड़ित महिला मजदूरी करने जा रही थी तभी कुंडेश्वर स्टैंड के पास मोनू रजक पहुंच गया. उसने महिला के साथ छेड़छाड़ कर उसके कपड़े उतार दिए और परिवार की महिलाओं से मारपीट करवाई. वहां खड़े लोग तमाशबीन बने रहे. किसी ने भी उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की. उल्टा उसका वीडियो बना लिया.

पुलिस ने केस दर्ज किया
घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित महिला की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल पुलिस मोनू रजक और उनके परिवार की महिलाओं की तलाश में जुटी हुई है. गंभीर बात यह है कि मोनू रजक के साथ उनके घर की महिलाओं ने भी एक महिला के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज