Viral Video: सड़क पर मुर्गा बन इन्होंने खूब खाए डंडे, जानिए क्या हरकतें कर रहे थे ये लोग

मप्र के टीकमगढ़ में पुलिस ने बारातियों का जोरदार स्वागत किया. उन्हें सड़क पर बनाया मुर्गा और डंडे मारे.

Viral Video: ये अजीबो-गरीब मामला टीकमगढ़ के जतारा का है. यहां एसडीओपी ने देखा कि कुछ लोग कोरोना कर्फ्यू तोड़ कर कहीं जा रहे हैं. पूछताछ के बाद उन सभी को पुलिस ने सड़क पर मुर्गा बनाया और डंडे मारे.

  • Share this:
    टीकमगढ़. मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में एक अजीबो-गरीब वाकया हुआ. यहां उत्तरप्रदेश के बारातियों का पुलिस ने ऐसा स्वागत किया कि वे कभी भूल नहीं पाएंगे. कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर पुलिस ने इन बारातियों को सड़क पर ही मुर्गा बनाया और डंडे मारे. बाद में इन्हें वापस भेज दिया. इसका वीडियो सामने आने के बाद वायरल हो गया है.

    दरअसल, मामला टीकमगढ़ के जतारा थाने का है. यहां उत्तर प्रदेश के मऊरानीपुर से एक बारात टीकमगढ़ के पास के गांव जा रही थी. इस बीच रास्ते में SDOP ने उन्हें देख लिया और पूछताछ की. चूंकी, कोरोना कर्फ्यू के कारण यहां आवाजाही पूरी तरह बंद है, इसलिए इन संदिग्धों को रोका गया. पूछताछ में पता पता चला कि ये तो बारात है. पुलिस ने सभी को मुर्गा बनाया और सजा देकर वापस भेज दिया. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस ने युवकों को सड़क पर मुर्गा बनाया है और पूछताछ कर रही है. इस बीच एक पुलिसकर्मी उठता है और उन्हें डंडे मारना शुरू कर देता है.



    मध्य प्रदेश को अनलॉक करनी तैयारी

    मध्य प्रदेश में अनलॉक की शुरुआत होने जा रही है. प्रदेश के पांच जिले आज से धीरे-धीरे अनलॉक होंगे. कम कोरोना संक्रमण वाले जिले झाबुआ, अलीराजपुर खंडवा, बुरहानपुर और भिंड में कोरोना कर्फ़्यू में आज से ढील दी जाएगी. जिला क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी ने फैसला लिया. ये आदेश 24 से 31 मई तक के लिए जारी किए हैं. इन ज़िलों के अनुभवों के आधार पर एक जून से बाकी ज़िलों में प्रतिबंध कम करने या हटाने की रणनीति बनेगी.

    5 राज्याें से बसों की आवाजाही पर 31 तक रोक

    कोरोना की रफ्तार पर पूरी तरह से ब्रेक लगाने के लिए सरकार ने छत्तीसगढ़, राजस्थान, यूपी, और महाराष्ट्र से बसों और अन्य परिवहन सेवा पर रोक और बढ़ा दी है. ये रोक अब 31 मई तक रहेगी. इस संबंध में परिवहन विभाग ने आदेश भी जारी कर दिए हैं. परिवहन विभाग ने छत्तीसगढ़, राजस्थान, यूपी, और महाराष्ट्र से लगे सीमावर्ती जिलों के RTO को इस संबंध में आदेश दे दिया है. इसमें इन दोनों ही राज्यों से आने वाले यात्री वाहनों पर रोक लगाने के लिए कहा गया है. साथ ही मध्य प्रदेश से दोनों राज्यों में जाने वाले वाहनों पर भी रोक रहेगी.