Home /News /madhya-pradesh /

wife jumped into a well along with her 3 daughters in tikamgarh police start probe into the matter nodps

महिला ने 3 मासूम बेटियों के साथ उठाया खौफनाक कदम, परिजनों को मिली जानकारी तो उड़ गए होश

पुलिस ने बताया कि काशीराम का उसके भाई और पिता से पैसों को लेकर विवाद चल रहा था.

पुलिस ने बताया कि काशीराम का उसके भाई और पिता से पैसों को लेकर विवाद चल रहा था.

मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक महिला ने अपनी 3 मासूम बेटियों के साथ आत्महत्या कर ली. सोमवार की रात महिला अपनी तीनों बेटियों के साथ कुंए में कूद गई. मंगलवार सुबह ग्रामीणों को महिला और तीनों बेटियों के शव कुंए में मिले. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

टीकमगढ़. मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक महिला ने अपनी 3 बेटियों के साथ कुंए में कूदकर जान दे दी. आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है. शवों को कुंए से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला टीकमगढ़ जिले के मुहारा गांव का बताया जा रहा है. यहां रहने वाले काशीराम कुशवाहा की पत्नी राम देवी ने अपनी 5 साल की बेटी उमा और 3 साल की बेटी अनुराधा और 8 माह की बेटी बिधि के साथ कुंए में कूदकर जान दे दी. सुबह जब गांव के लोगों ने चारों के शवों को कुंए में देखा तो सबसे पहले काशीराम को सूचना दी.

काशी राम ने जैसे ही अपनी पत्नी और बेटियों के शवों को पानी में उतराते देखा तो आंखें छलक पड़ीं. पुलिस ने मौके पर पहुच कर सभी के शवों को कुंए से बाहर निकलवाया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के मुताबिक सोमवार को काशीराम का उसके बड़े भाई और उसके पिता के साथ विवाद हुआ था. इसकी शिकायत करने काशीराम अपने पिता के साथ जतारा थाने गया था. सोमवार को देर रात वह घर लौटा तो उसकी पत्नी और तीनों बेटियां गायब थीं. काशीराम पूरी रात अपनी पत्नी और बेटियों को खोजता रहा. मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने जब काशीराम की पत्नी और तीनों बेटियों के शव देखे तो दंग रह गए. इसके बाद काशीराम को इसकी जानकारी दी गई.

गरीबी के कारण उठाया आत्महत्या का कदम!
पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि काशीराम का उसके भाई और पिता से पैसों को लेकर विवाद चल रहा था. प्रथम दृष्टया यह लग रहा है कि आर्थिक तंगी में तीन बेटियों की चिंता पत्नी को सताती थी. शायद इसी कारण महिला ने यह कदम उठाया है. हालांकि अभी मामले की जांच की जा रही है. पूरी जांच के बाद ही मामला साफ हो पाएगा. टीकमगढ़ एसपी प्रशांत खरे फिलहाल इस पूरी घटना पर नजर जमाए हुए हैं और सभी तथ्यों के आधार पर मामले की जांच कर रहे हैं.

Tags: Madhya pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर