लाइव टीवी

पत्नी को आशिक के साथ देख आगबबूला हुआ पति, भरे बाजार में कर दी धुनाई
Tikamgarh News in Hindi

News18 Madhya Pradesh
Updated: January 26, 2019, 9:49 AM IST

महिला अपने पति से डॉक्टर को दिखाने की बात कह कर घर से निकली थी.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में उस वक्त हंगामा मच गया जब एक युवक अपनी पत्नी और उसके आशिक को रंगे हाथों पकड़ लिया और जमकर पिटाई की. युवक दोनों को पीटता हुआ सीधा थाने ले गया और पुलिस से पूरे मामले की शिकायत की. इस दौरान सड़क पर जा रहे लोगों ने इस पूर घटनाक्रम का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि अपनी पत्नी को आशिक के साथ देख पति का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. दोनों को रंगे हाथों पकड़कर युवक ने पहले तो जमकर पीटा और फिर उनका जुलूस निकालते हुए सीधे कोतवाली पहुंचा. सड़क पर पिटाई के इस मामले को देख कर लोगों का हुजूम लगने लगा. लोग अपने-अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगे.

बताया जा रहा है कि लिधौरा के बराना की रहने वाली यह महिला अपने पति से डॉक्टर को दिखाने की बात कह कर घर से निकली थी. वही महिला पर पहले से शक होने पर उसका पति भी पीछे से टीकमगढ आ गया. महिला पर नजर रख रहे पति ने आशिक के साथ धूमते पकड़ लिया और दोनों की पिटाई के बाद पकड़कर थाने ले गया.



( राजीव रावत की रिपोर्ट )



ये भी पढ़ें- कर्जमाफी के नाम पर खेल : किसान ने नहीं लिया कभी लोन, फिर भी 2 लाख हो गए माफ

ये भी पढ़ें- 'लूसी' की सुरक्षा में तैनात रहे तीन गार्ड, जानिए क्या है वजह

ये भी पढ़ें- क्योंकि जनता को दागी पसंद हैं... आपराधिक पृष्टभूमि वाले 55 नेता बने विधायक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीकमगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 26, 2019, 9:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading