MP: शिवपुरी में दर्दनाक सड़क हादसा, पिकअप पलटने से 10 लोगों की मौत

शिवपुरी हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है.
शिवपुरी हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है.

दिवाली से ठीक एक दिन पहले मध्य प्रदेश में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. शिवपुरी (Shivpuri) जिले में पिकअप पलटने से 10 लोगों की मौत हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 10:07 PM IST
  • Share this:
शिवपुरी. दिवाली (Diwali 2020) से ठीक एक दिन पहले मध्य प्रदेश में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया है. शिवपुरी (Shivpuri) जिले में पिकअप पलटने से 10 लोगों की मौत हो गई है. स्थानीय पुलिस के मुताबिक, हादसे में करीब 20 लोग घायल हो गए हैं. शिवपुरी एसपी राजेश चंदेल का कहना है कि घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया है. ये दर्दनाक सड़क  हादसा पोहरी-करैरा रोड पर हुआ है. मृतकों की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है.

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में करीब 20 लोग घायल हो गए हैं. तो वहीं 10 लोगों की जान चली गई है. घायलों में से कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. ये दर्दनाक हादसा उस वक्त हुआ जब एक तेज रफ्तार पिकअप का नियंत्रण बिगड़ा और सड़क किनारे पलट गया. फिलहाल, घायलों का इलाज किया जा रहा है.

;
ये भी पढ़ें: Ayodhya Deepotsav 2020: पीढ़ियों ने देखा था राम मंदिर का सपना, पीएम मोदी ने किया साकार- CM योगी



घायल अस्पताल में भर्ती

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद घायलों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. पुलिस की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया. कहा जा रहा है कि पिकअप में सवार लोग किसी कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज