अपना शहर चुनें

States

सिवनी में पुलिस से बचकर भाग रहे बाइक सवार युवकों की डंपर से टकराने से मौत

हादसे के बाद सड़क पर हंगामा करते ग्रामीण.
हादसे के बाद सड़क पर हंगामा करते ग्रामीण.

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले के धनौरा में पुलिस चेकिंग के दौरान बचकर भाग रहे युवकों की सड़क हादसे में मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मौके पर मौजूद दो पुलिसकर्मियों को जमकर पीट दिया. पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई और मुआवजे की मांग कर रहे ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया.

  • Share this:
मध्य प्रदेश के सिवनी जिले के धनौरा में पुलिस चेकिंग के दौरान बचकर भाग रहे मोटरसाइकिल सवार युवकों की सड़क हादसे में मौत के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मौके पर मौजूद दो पुलिसकर्मियों को जमकर पीट दिया. पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई और मुआवजे की मांग कर रहे ग्रामीणों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया.

स्थिति इतनी तनावपूर्ण हो गई कि जिला मुख्यालय से पुलिस बल भेजा गया. लेकिन उनपर भी ग्रामीणों ने पथराव कर दिया. मौके पर जब जिले के वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे और उन्होंने आक्रोषित ग्रामीणों को समझाया तब जाकर मामला शांत हुआ.

इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए. पुलिस अधिकारियों ने मामले में जांच का आश्वाशन दिया है.



दरअसल चेकिंग से बचकर भाग रहे बाइक सवार युवकों को जब पुलिस ने पकड़ने के लिए दौड़ाया और पत्थर फेंके, तभी सामने से आ रहे डंपर की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक गुलाब की मौत हो गई, जबकि बाइक पर पीछे बैठा मिथलेश गंभीर रूप से घायल हो गया.
उसे सिवनी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

आक्रोशित ग्रामीणों ने चकाजाम लगाते हुए चेकिंग में लगे एएसआई नोबतराम सनोड़िया (थाना प्रभारी धनौरा) और हेड कांस्टेबल रामकिशोर विश्वकर्मा को सरेआम दौड़ा-दौड़ाकर पीटा.

इस बारे में एसडीएम आई जे खालको ने कहा कि यह दुखद दुर्घटना है. हम परिवार को आर्थिक सहायता महुैया कराने शासन से सिफारिश करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज